»   » तो क्या कपिल से ऐसे बदला लेंगे सुनील...ला रहे हैं नया शो !

तो क्या कपिल से ऐसे बदला लेंगे सुनील...ला रहे हैं नया शो !

Written By: Utkarsh
Subscribe to Filmibeat Hindi

कॉमेडियन कपिल शर्मा ओर सुनील ग्रोवर के बीच का विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। हाल ही में खबरें आ रही थीं कि वे कपिल के शो में वापसी कर सकते हैं लेकिन इन दिनों मीडिया में कुछ और ही न्यूज वायरल हो रही है। खबरें हैं कि इन दोनों में फिर से घमासान हो सकता है क्योंकि सुनील ग्रोवर नया शो ला रहे हैं।

बताया जा रहा है कि सुनील को चैनल ने नए शो के लिए एप्रोच किया है। वहीं पिछले दिनों ही चैनल ने कपिल को एक महीने का वक्त दिया था। चैनल के अल्टीमेटम के बाद कपिल का शो मुश्किलों में नजर आ रहा है। जिसके चलते कयास लगाए जा रहे हैं कि शो बंद भी हो सकता हैं। ऐसे में सुनील के नए शो की बात चौंकाने वाली है।

sunil-grover-bring-new-show-against-kapil-sharma

बता दें कि हाल ही में कभी नंबर वन रहा कपिल के शो की टीआरटी टॉप 10 से भी नीचे गिर गई है। वहीं कपिल से झगड़े के बीच इंडियन आइडल में परफॉर्म करने पहुंचे सुनाल ग्रोवर का लाइव शो खूब हिट रहा। बताया जा रहा है कि सुनील के हिट शो और बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए चैनल सुनील के नए शो के बारे में विचार कर रहा है।

कंफ्यूजिंग है सिचुएशन

कंफ्यूजिंग है सिचुएशन

द कपिल शर्मा शो के भविष्य को लेकर अभी भी असमंजस की स्थिति बनी हुई है। कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच सुलह की ख़बरों के बीच अब सुनने में ये भी आ रहा है कि सोनी टीवी सुनील ग्रोवर के साथ एक और कॉमेडी शो शुरू कर सकता है।

कपिल के खिलाफ हो रहा चैनल

कपिल के खिलाफ हो रहा चैनल

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो चैनल कपिल शर्मा के साथ एक्सक्लूसिव टेलेंट कांट्रेक्ट अगले साल के लिए बढ़ाने के पक्ष में नहीं है। कपिल के नख़रों के चलते चैनल अब सुनील ग्रोवर में दिलचस्पी दिखा रहा है। सुनील से हुए झगड़े के बाद होने वाली निगेटिव पब्लिसिटी से चैनल ख़फ़ा है।

टीआरपी पर भी पड़ा असर

टीआरपी पर भी पड़ा असर

इस सारी कंट्रोवर्सी का असर टीआरपी पर भी पड़ा है, जिसके चलते वे कपिल के शो से हाथ खींचना चाहते हैं।

सुनील के साथ ला सकते हैं शो

सुनील के साथ ला सकते हैं शो

दावा किया गया है कि चैनल सुनील ग्रोवर के साथ नए शो पर भी विचार कर रहा है। द कपिल शर्मा शो के सबसे पॉप्यूलर करेक्टर्स डॉ. मशहूर गुलाटी और रिंकू भाभी पर चैनल का राइट है। इन किरदारों में सुनील ग्रोवर जो शोज़ करते हैं, उनसे चैनल को भी हिस्सा मिलता है।

हाल ही में दिखे थे सुनील

हाल ही में दिखे थे सुनील

कुछ दिन पहले सुनील ग्रोवर ने इंडियन आइडल 9 के फ़िनाले में भी डॉ, मशहूर गुलाटी और रिंकू भाभी बनकर एपीयरेंस दी थी।

ये है सच्चाई

ये है सच्चाई

हालांकि इस बारे में अभी कुछ भी तय नहीं है। बताते चलें कि कुछ दिन पहले ख़बरें आई थीं कि सुनील कपिल शर्मा के शो में वापसी कर रहे हैं और नए एपिसोड शूट करने वाले हैं। सुनील अभी भी चैनल के साथ कांट्रेक्ट में हैं। अगर सुनील, कपिल के शो में वापसी नहीं करते हैं तो चैनल उनके साथ नए शो की शुरुआत कर सकता है।

English summary
what? sunil grover will launch new show against kapil sharma
Please Wait while comments are loading...