»   » 10 साल बाद SUPER STAR की वापसी..तोड़ेंगे अक्षय का रिकॉर्ड..तगड़ा लुक

10 साल बाद SUPER STAR की वापसी..तोड़ेंगे अक्षय का रिकॉर्ड..तगड़ा लुक

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

टीवी इंडस्ट्री में बॅालीवुड से जुड़े हुए लोगों का आना जाना लगा रहता है। इस फेहरिस्त में अब सुनील शेट्टी का नाम भी शामिल हो गया है। इससे पहले काफी समय से चर्चा थी कि वह एक रियलिटी शो से वापसी करने वाले हैं।

INTERVIEW..400 फिल्मों के SUPER STAR की बेटी..काॅल करके रोने लगी..

अब इस शो से जुड़ा उनका पहला लुक सामने आ गया है।एक्शन से लबरेज सुनील शेट्टी के इस शो का नाम इंडिया असली होगा। एंड टीवी पर जल्द ही यह शो प्रसारित किया जाएगा।

Shock..ढाई किलो के कारण..इस एक्टर की खतरे में जान..हैरान हो जायेंगे आप..

अगर आप सोच रहे हैं कि खतरों के खिलाड़ी जैसा यह शो होगा। तो बिल्कुल गलत है। यह शो पूरी तरह से फिजिकल और मेंटल मजबूती पर फोकस होगा। इससे पहले वह 2007 में बिग्गेस्ट लूजर जीतेगा को भी होस्ट कर चुके हैं। 

sunil shetty

इस बारे में सुनील शेट्टी का कहना है कि यह प्रतियोगियों के लिए इस तरह का चैलेंज होगा जब उनकी फिजिकल पॅावर खत्म हो जाएगी तो उनकी मेंटल पॅावर काम आएगी। हालांकि इससे पहले अक्षय कुमार एक्शन शो खतरों के खिलाड़ी होस्ट कर चुके हैं।

ऐसे में इस शो से सुनील शेट्टी क्या अक्षय का स्टंट और टीआरपी रिकॅार्ड तोड़ पायेंगे। यह देखना दिलचस्प होगा। खतरों के खिलाड़ी टीवी का सबसे पसंदीदा एक्शन शो है। 

बहरहाल,यह कम ही देखा गया है कि जब बॅालीवुड का कोई लोकप्रिय चेहरा टीवी की दुनिया में होस्ट बनकर अपना नाम काम पाया हो। इस मामले में सलमान खान सबसे आगे हैं। सलमान सबसे अधिक कमाऊ टीवी स्टार भी हैं। यहां देखें पूरी लिस्ट..

सलमान खान

सलमान खान

सलमान खान ने बिग बॅास 10 के हर एपिसोड के लिए तकरीबन 8 से 10 करोड़ की फीस चार्ज की है।

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा

खतरों के खिलाड़ी के लिए प्रियंका चोपड़ा ने हर एपिसोड के लिए तकरीबन 50 लाख रुपए चार्ज किए थे। अगर वह दोबारा से टीवी पर वापसी करती हैं तो उनकी फीस इससे कई अधिक हो सकती है।

शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी

ऐसा माना जा रहा है कि शिल्पा शेट्टी ने सुपर डांसर के लिए 50 से 80 लाख की फीस चार्ज की है।

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार ने मास्टर चेफ और खतरों के खिलाड़ी के लिए हर एपिसोड के लिए 1.5 करोड़ की फीस चार्ज की थी। अब अगर वह वापसी करते हैं तो यह रकम बढ़ सकती है।

ऋतिक रोशन

ऋतिक रोशन

ऋतिक रोशन ने सुपर डांसर शो के लिए 2 करोड़ की फीस चार्ज की थी।

शाहरूख खान

शाहरूख खान

शाहरूख खान ने केबीसी,पांचवी पास और जोर का झटका जैसे रियलिटी टीवी शो के लिए हर एपिसोड के लिए तकरीबन 2.5 करोड़ की फीस चार्ज की है।

आमिर खान

आमिर खान

ऐसा माना जा रहा था कि आमिर खान ने सत्यमेव जयते के हर एपिसोड के लिए 4 करोड़ की फीस ली है। हालांकि कि उन्होंने कहा था कि कोई फीस चार्ज नहीं की गई है।

अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन ने केबीसी के हर एपिसोड के लिए 3 से 5 करोड़ के बीच की फीस चार्ज की थी।

English summary
Suniel Shetty first look as a host new reality show India's Asli Champion Hai Dum..Action pack...Here read full story..
Please Wait while comments are loading...