For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    इस मुश्किल वक़्त में 'सनफ्लॉवर' निश्चित रूप से लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाएगी- आशीष विद्यार्थी

    By Filmibeat Desk
    |

    ज़ी5 ने लगातार विभिन्न शैलियों और भाषाओं में उत्कृष्ट ऑरिजिनल का प्रीमियर किया है और इस ओटीटी प्लेटफॉर्म द्वारा हाल ही में डार्क ह्यूमर हास्य से लैस एक अनोखी मर्डर मिस्ट्री की घोषणा की गयी है। आठ एपिसोड की इस सीरीज़ में अहम किरदार निभा रहे आशीष विद्यार्थी कहते है,"सनफ्लॉवर से मैंने जो सीखा, वो यह है कि - बहुत अधिक रेशनलाइज़ करने की कोशिश न करें, अगर आपको लगता है कि कुछ करना है तो बस जाओ और करो।

    शुरू में मुझे 'सनफ्लावर' को लेकर संदेह हो रहा था, लेकिन मैंने इसके लिए 'हां' कह दिया और अब मैं बहुत खुश हूं कि मैंने इसे किया। मुझे लगता है कि आपके सफर का हल्का होना महत्वपूर्ण है और 'सनफ्लॉवर' ने मुझे अपने और अपने करैक्टर के बारे में हल्का होने की अनुमति दी जो मैंने निभाया और अभी भी कुछ यादगार करना है। मैं वास्तव में आशा करता हूं कि 'सनफ्लॉवर' लोगों के साथ कनेक्ट करेगा क्योंकि इस वक़्त लोग वास्तव में तनावग्रस्त हैं।

    और बहुत सी चीजों से निपट रहे हैं, ऐसे में सनफ्लॉवर निश्चित रूप से उनके चेहरे पर मुस्कान लाएगी और लोगों के लिए यह जानना महत्वपूर्ण है कि हम इस पड़ाव को भी पार कर लेंगे और मानवता जीवित रहेगी।"'सनफ्लॉवर' मुंबई के एक मध्यमवर्गीय हाउसिंग सोसाइटी की कहानी है जिसमें विचित्र किरदार हैं।

    रोमांच, कॉमेडी और ड्रामा से लेकर उनकी रिलेटेड कहानियों वाले किरदारों से ले कर हर चीज हाउसिंग सोसायटी के इर्द-गिर्द घूमती है जो आपको रोलर-कोस्टर राइड पर ले जाने का वादा करती है।रिलायंस एंटरटेनमेंट और गुड कंपनी द्वारा निर्मित, श्रृंखला विकास बहल द्वारा लिखीत है और राहुल सेनगुप्ता व विकास बहल द्वारा सह-निर्देशित है।ज़ी5 ऑरिजिनल 'सनफ्लॉवर' का प्रीमियर पर 11 जून 2021 में होगा।

    English summary
    Sunflower will definitely bring a smile to people's faces said Ashish Vidyarthi shared!,here read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X