»   » OMG..कपिल शर्मा..टीआरपी के लिए..सुपरस्टार के साथ बेहूदा..

OMG..कपिल शर्मा..टीआरपी के लिए..सुपरस्टार के साथ बेहूदा..

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

द कपिल शर्मा शो का हाल सुनील ग्रोवर के जाने के बाद से ही बिखरा पड़ा हुआ है। यही वजह है कि पहले की तरह इस शो की रौनक दिखाई नहीं पड़ती है।

यही वजह है कि हाल ही में श्रद्धा कपूर और अर्जुन कपूर को कपिल की टीम हंसाने में नाकायाब रही। यहां तक श्रद्धा नाराज भी हो गई।

The Kapil Sharma Show

हुआ यूं कि कपिल और कीकू के जाने के बाद स्टेज पर सुमोना यानी कि डाॅ.गुलाटी की बेटी की एंट्री हुई। उन्होंने श्रद्धा के पिता शक्ति कपूर के पुरानी इमेज को याद दिलाने की कोशिश की।

यह जोक श्रद्धा को बिल्कुल पसंद नहीं आया और उन्होंने सबसे सामने जोक्स पर ना हंस कर केवल सुमोना की तरफ देखती रही। । ये देखकर सुमोना ने तुरंत अपनी बात को पलट दिया। 

the kapil sharma show

भई इतना तो मानना पड़ेगा कि जो काम डॅा.गुलाटी करते थे वो अब उनकी बेटी से होना मुमकिन नहीं है। वैसे धीरे-धीरे शो अपनी चमक खोते नजर आ रहा है।

वैसे आपको बता दें कि कपिल ही नहीं उनकी टीम के सभी सदस्य कई तरह की कंटोवर्सी का हिस्सा रह चुके हैं। जिसे जानकर आप चौंक जायेंगे।

सुमोना चक्रवर्ती

सुमोना चक्रवर्ती

डॅा गुलाटी की बेटी का किरदार निभाने वाली सुमोना चक्रवर्ती की फोटो वायरल हुई थी जिसमें वह सिगरेट पी रही थी। इस पर भी हंगामा मचा था।

एजाज खान और कपिल शर्मा

एजाज खान और कपिल शर्मा

एजाज खान ने कपिल शर्मा पर उन पर फिल्माए गए एपिसोड को टेलीकास्ट नहीं करने का आरोप लगाया था। इसे लेकर फिर कपिल का शो विवाद में फंस गया था।

कपिल की बुआ

कपिल की बुआ

कपिल के शो द कॅामेडी नाइट्स के बंद होने पर जहां सारी टीम कपिल के साथ दूसरे चैनल पर जाने के लिए रवाना हुई वहीं कपिल की बुआ यानी कि उपासना सिंह ने उनका साथ नहीं दिया।

कीकू शारदा

कीकू शारदा

इस शो में पलक का किरदार निभाने वाले कीकू शारदा पर डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह पर एक कॅामेडी एक्ट करने के कारण आरोप दर्ज किया गया था। पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार भी किया था।

सुनील ग्रोवर

सुनील ग्रोवर

सुनील ग्रोवर ने पैसे के विवाद को लेकर कपिल के शो को अलविदा कद दिया था। फिर अपने नए शो की शुरुआत भी की। लेकिन फिर दोबारा कपिल की टीम में वह लौटकर आ गए।

कपिल का ट्विट

कपिल का ट्विट

कपिल शर्मा ने प्रधानमंत्री मोदी के अच्छे दिनों को लेकर एक ट्विट किया था जिसके बाद भी काफी विवाद बढ़ गया था।

श्रद्धा के साथ दूसरी बार

श्रद्धा के साथ दूसरी बार

हाल ही में ओके जानू के लिए आदित्य राय कपूर और श्रद्धा कपूर इस शो के सेट पर पहुंचे थे।लेकिन उन्हें कपिल का पांच घंटे तक इंतजार करना पड़ा।जिसके बाद श्रद्धा ने शो छोड़ने की धमकी भी दे दी थी।

English summary
Sumona Chakravarti Joke upset Shraddha Kapoor On The Kapil Sharma Show...Here read full news
Please Wait while comments are loading...