For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कपिल शर्मा शो 2 से बाहर होने पर सुमोना चक्रवर्ती को लगा झटका? लिखा पोस्ट- भयानक एहसास

    |

    द कपिल शर्मा शो की वापसी की खबर के साथ शो का नया पोस्टर भी लांच हुआ। जहां पर शो की पूरी टीम दिखाई दी। लेकिन इन सबके बीच जो नहीं दिखा वो रही हैं सुमोना चक्रवर्ती। द कपिल शर्मा शो की शुरुआत से ही सुमोना चक्रवर्ती शो में कभी कपिल की गर्लफ्रेंड तो कभी भारती सिंह की बहन की भूमिका में दिखाई दी हैं।

    लेकिन नए प्रोमो को देखने के बाद सभी के सामने सवाल था कि क्या सुमोना चक्रवर्ती इस बार कपिल शो से बाहर हो गई हैं? या फिर शो की टीम ने उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया है? मीडिया में चल रहे सभी सवालों के बीच सुमोना चक्रवर्ती ने अपने इंस्टाग्राम पर एक लंबा पोस्ट शेयर किया है।

    जो ये इशारा दे रहा है कि सुमोना चक्रवर्ती को इस बार द कपिल शर्मा शो 2 का हिस्सा नहीं बनने से दुख हुआ है। सुमोना का नया पोस्ट सामने आया है जिसमें काफी कुछ बोला गया है। सुमोना चक्रवर्ती ने लिखा है कि अगर ये काम नहीं करना है तो ये शायद आपके लिए नहीं था। आप बिना किसी अफसोस के चले जायेंगे।

    सुमोना चक्रवर्ती ने लिखा पोस्ट

    सुमोना चक्रवर्ती ने लिखा पोस्ट

    सुमोना चक्रवर्ती ने लिखा है कि अगर आप किसी चीज को एक सही मौका नहीं देते हैं तो आप ये कभी नहीं जान पायेंगे कि वो आपके लिए है या नहीं। चाहे वो रिश्ता हो एक नया काम हो, एक नया शहर या एक नया अनुभव हो। अपने आप को इसमें पूरी तरह से झोंक दें और पकड़ में न आएं वापस।

    सिचुएशन को छोड़ना एक भयानक एहसास

    सिचुएशन को छोड़ना एक भयानक एहसास

    सुमोना ने आगे अपनी बात को बढ़ाते हुए लिखा कि अगर ये काम नहीं करता है तो शायद ये आपके लिए नहीं था। और आप बिना पछतावे के पीछे हट जायेंगे। ये जानते हुए कि आपने इसमें अपना पूरा दिल लगा दिया है। बस इतना ही आप हमेशा कर सकते हैं। ये जानते हुए कि आपको और अधिक करना चाहिए था। इसके आगे भी सुमोना ने लिखा है।

    द कपिल शर्मा शो 2 से सुमोना बाहर

    द कपिल शर्मा शो 2 से सुमोना बाहर

    हालांकि सुमोना चक्रवर्ती ने इस पोस्ट में ये साफ नहीं किया है कि ये कपिल शर्मा शो से बाहर होने से जुड़ा पोस्ट है या नहीं। मीडिया रिपोर्ट अनुसार सुमोना का ये पोस्ट द कपिल शर्मा 2 का हिस्सा नहीं होने पर ही लिखा गया है। आपको बता दें कि द कपिल शर्मा शो में इस बार सुदेश लहरी नया चेहरा बन कर आए हैं। इसके साथ पुरानी टीम से किकू, भारती सिंह,चंदन प्रभाकर,कृष्णा अभिषेक और अर्चना पूरन सिंह नजर आ रहे हैं। ये शो अगस्त से शुरु हो सकता है।

    सिचुएशन को छोड़ना एक भयानक एहसास- अंत में सुमोना ने लिखा

    सिचुएशन को छोड़ना एक भयानक एहसास- अंत में सुमोना ने लिखा

    अपने इस पोस्ट के अंत में सुमोना चक्रवर्ती लिखती हैं किऔर हो सकता था। उस सिचुएशन को छोड़ना एक भयानक एहसास है। तो उस मौके को लेने के लिए हिम्मत खोजें। अपना अगला कदम उठाने के लिए प्रेरणा पाएं। एक बार ऐसा करने के बाद, अपना दिल उसमें डाल दें और पीछे मुड़कर न देखें। बता दें कि सुमोना चक्रवर्ती द कपिल शर्मा शो की सबसे पुरानी सदस्य रही हैं। इस शो ने सुमोना की लोकप्रियता को टीवी पर बढ़ाया है।

    English summary
    Sumona chakravarti share emotional cryptic not out from The Kapil sharma show ,here read in detail
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X