»   » DHAMAKA: ये टीवी स्टार बनेंगे करीना कपूर के हीरो.. जबरदस्त रहेगी जोड़ी

DHAMAKA: ये टीवी स्टार बनेंगे करीना कपूर के हीरो.. जबरदस्त रहेगी जोड़ी

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

हिंदी सिनेमा के लिए वक्त बदल सा गया है। पहले छोटे पर्दे के सुपरस्टार एक्ट्रर बड़े पर्दे पर दिखाई देते थे। अब वेबसीरीज के हिट चेहरे भी बिग स्टार फिल्मों का हिस्सा बनने के लिए तैयार हो गए हैं।

सलमान का चौंकाने वाला बयान..मैं माशा अल्लाह हूं..टाइगर और ऋतिक..

जी हां। यह खबर जितनी चौंकाने वाली है उतनी ही बड़ी खुशखबरी है। मशहूर टीवीएफ वेब सीरीज परमानेंट रुममेट्स में मिकेश के मशहूर किरदार के लिए जाने जाने वाले टीवी एक्टर सुमित व्यास को भला कौन नहीं जानता होगा।

Sumeet Vyas

सुमित हाल ही में कॅामेडी नाइट्स बचाओं में भी नजर आए थे। ऐसी खबर है कि सुमित जल्द ही करीना कपूर को बड़े पर्दे पर रोमांस करते हुए नजर आयेंगे। यह फिल्म और कोई बल्कि वीरे दी वेडिंग है।

आपको बता दें कि सुमित सोशल मीडिया का लोकप्रिय चेहरा हैं। इन दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री देखना दर्शकों के लिए दिलचस्प होगा। फिलहाल अभी तक इसकी कोई आधिकारीक घोषणा नहीं की गई है। लेकिन जल्द ही इसका खुलासा किया जा सकता है।

kareena kapoor khan

इससे पहले इस फिल्म की शूटिंग मई में होने वाली थी। लेकिन अब इस फिल्म की शूटिंग अगस्त में शुरू की जाएगी।

गौरतलब है कि प्रेगनेंसी के बाद इस फिल्म से करीना के कमबैक की बहुत बड़ी वजह है। उन्होंने एक परफेक्ट प्लानिंग के साथ इस फिल्म को चुना है। यहां देखिए एक खास रिपोर्ट..

दिलचस्प कहानी

दिलचस्प कहानी

महिला किरदारों को केंद्रित करते हुए इस फिल्म कहानी लिखी गयी है।खूबसूरत फेम डायरेक्टर शशांक घोष इसका निर्देशन कर रहे हैं। कई मुख्य किरदार मिलकर एक दिलचस्प सफर पर निकलते हैं और यहीं से कई कहानियां शुरू होती है।

सोनम कपूर

सोनम कपूर

सोनम कपूर भी इस फिल्म में करीना कपूर खान का साथ दे रही हैं। यह लंबे समय बाद हो रहा है जब बॉलीवुड की दो बड़ी एक्ट्रेस एक साथ स्क्रीन शेयर करेंगी।

बेस्ट फ्रेंड

बेस्ट फ्रेंड

सोनम कपूर ने अपनी बेस्ट फ्रेंड स्वरा भास्कर को भी मुख्य इस फिल्म में मुख्य किरदार के लिए चुना है। रांझणा, प्रेम रतन धन पायो के बाद यह तीसरी बार दो दोस्त एक और दिलचस्प कहानी का हिस्सा बनने जा रही हैं।

छोटी बहन रेहा

छोटी बहन रेहा

इस फिल्म का निर्माण सोनम कपूर की छोटी बहन रेहा कर रही हैं।2014 में उन्होंने खूबसूरत का निर्माण किया था लगभग तीन साल बाद अब वह दोबारा वापसी कर रही हैं। सोनम के साथ रेहा की यह तीसरी फिल्म है।

दोस्ती की केमिस्ट्री

दोस्ती की केमिस्ट्री

इस फिल्म पर्दे पर केवल दोस्ती की केमिस्ट्री दिखाई देगी। सोनम और स्वरा बेस्ट फ्रेंड हैं। वहीं करीना कपूर खान और रेहा कपूर भी बहुत करीबी हैं।

बॉक्स ऑफिस

बॉक्स ऑफिस

बॉक्स ऑफिस पर इन तीनों टॉप एक्ट्रेस के आने से इस फिल्म का हाईलाइट होना लाजमी है। यह तीनों ही एक्ट्रेस पहले से ही अपनी काबिलियत दिखा चुकी हैं।

दर्शकों की नजर से

दर्शकों की नजर से

दर्शकों की नजर से यह फिल्म बेहद खास होगी। अपने टाइटल से ही यह फिल्म दर्शकों को आकर्षित करने में कामयाब होगी। साथ ही इंटरटेनमेंट के लिहाज इस फिल्म में डांस, मस्ती और ग्लैमर का होना तय है।

English summary
Sumeet Vyas romance Kareena Kapoor Khan In Veere Di Wedding..Here read full news
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi