»   » ''सुसाइड सीन के दौरान मुझे याद आई प्रत्युषा''

''सुसाइड सीन के दौरान मुझे याद आई प्रत्युषा''

By: Shivani Verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

बालिका वधु में बड़ी आनंदी का किरदार निभाने वालीं प्रत्युषा बैनर्जी की मौत को अभी कुछ ही महीने हुए हैं। उनकी मौत उनके चाहने वालों के लिए मानों एक सदमा सा बन चुकी है। काम्या पंजाबी..जो प्रत्यूषा की अच्छी दोस्त मानी जाती थीं, उनके दिल से मानों प्रत्युषा की आत्महत्या सदमे के समान हो चुकी है।

Kamya

''मैं तो गलती से एक्ट्रेस बन गई..बनना तो कुछ और था''

हाल ही में काम्या ने शक्ति..अस्तित्व के अहसास की.. के लिए एक सुसाइड का सीन शूट किया। काम्या ने इस सीन को शूट करने में काम्या काफी इमोश्नल हो गईं। इस सीन को करते वक्त काम्या कांप उठीं... क्योंकि इस सीन ने उन्हें उनकी दोस्त प्रत्युषा बनर्जी की याद दिला दिया।

Kamya-Pratyusha

सबसे बड़ा सवाल..इनके टक्कर में आएगी कौन..बिग बॉस की सबसे HOT कंटेस्टेंट!

एक जाने माने पोर्टल को दिए इंटरव्यू में काम्या ने बताया कि यूं तो वो काफी स्ट्रॉन्ग हैं लेकिन इस सीन को शूट करते वक्त उन्हें अपनी दोस्त प्रत्युषा बनर्जी की याद आ गई जिस की वजह से काम्या सिहर उठीं।

Kamya-Pratyusha

काम्या का कहना है कि उन्हें प्रत्युषा के आखरी लम्हों का अहसास होने लगा था। काम्या ने बताया कि, मैं एक मजबूत औरत हूं। लेकिन इस सीन के दौरान मैं खुद को बेहद लाचार महसूस कर रही थी।

Kamya-Pratyusha

बिकिनी + हॉलीडे + Doggi..कुछ इस तरह से छुट्टियां एंजॉय करती हैं ये एक्ट्रेस!

सीन में मैं उसी तरह खुद को फांसी लगा रहीं थीं जिस तरह कुछ महीने पहले मेरी दोस्त ने किया। यह मेरे जीवन का सबसे कठिन सीन था।

Kamya-Pratyusha
Kamya-Pratyusha
Kamya-Pratyusha
English summary
suicide scene constantly reminded me of Pratyusha says Kamya Punjabi.
Please Wait while comments are loading...