»   » Shock..कपिल शर्मा..कृष्णा अभिषेक एक साथ...ये खबर आपको चौंका देगी...

Shock..कपिल शर्मा..कृष्णा अभिषेक एक साथ...ये खबर आपको चौंका देगी...

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

लंबे समय के इंतजार के बाद आखिरकार कपिल शर्मा शो की पुरानी टीम ने द ड्रामा कंपनी का आगाज कर दिया है। यह कहने में कोई गुरेज नहीं है कि कृष्णा अभिषेक की टीम कपिल को टक्कर देने के लिए पूरी तरह तैयार है।

कपिल के साथ अपने टीआरपी वॉर और कृष्णा के पार्टनर सुदेश लहरी का कहना है कि कपिल शो से हमारी कोई तुलना नहीं है। वो अलग हैं हम अलग हैं। जिस तरह हाल ही के सुलतान और दंगल एक ही कांसेप्ट पर आधारित थी।

Kapil sharma,Krushna Abhishek

लेकिन दोनों का कंटेंट बिल्कुल अलग था। ठीक इसी तरह हमारे शो और कपिल के शो में कोई समानता नहीं है। हम अपना बेस्ट देने की पूरी कोशिश करेंगे। बाकी दर्शकों पर निर्भर करता है कि वह किस शो को अधिक पसंद करते हैं।

sudesh lehri,krushna abhishek

गौरतलब है कि कृष्णा अभिषेक ने भी कुछ दिन पहले कपिल शो से किसी भी तरह का खतरा ना होने की बात कही थी। इसके साथ यह भी खबर है कि तीन महीने में इस शो की टीआरपी रेटिंग के आधार पर ही ड्रामा कंपनी को आगे बढ़ाने के बारे में सोचा जाएगा। 

Drama Company PROMO OUT , showing Sudesh Lehri in NEW LOOK | FilmiBeat

गौरतलब है कि कई ऐसी कंट्रोवर्सी ने इस साल हंगामा मचाया है जिसकी आंच आने वाले कई सालों तक रहेगी। यहां देखिए उनकी एक झलक...

कपिल शो

कपिल शो

16 मार्च को ऑस्ट्रेलिया टूर से लौटते वक्त कपिल ने फ्लाइट में सुनील ग्रोवर और चंदन प्रभाकर के साथ बदसलूकी की थी। लगभग चार महीने बीत जाने के बाद भी अभी तक दोनों का विवाद सुर्खियों में है। कपिल के शो के बंद होने की खबर अभी भी उफान पर है।

शिल्पा शिंदे सेक्शुअल हैरेसमेंट

शिल्पा शिंदे सेक्शुअल हैरेसमेंट

24 मार्च को शिल्पा शिंदे ने भाभीजी घर पर हैं के निर्माता संजय कोहली के खिलाफ सेक्शुयल हैरेसमेंट का केस फाइल किया। 2016 से चल रहा विवाद फिलहाल कोर्ट तक पहुंच गया है। शिल्पा ने अपने निर्माता पर जबरदस्ती संबंध बनाने का भी आरोप लगाया है।

एक्ट्रेस समीक्षा

एक्ट्रेस समीक्षा

टीवी एक्ट्रेस समीक्षा ने भी शिल्पा शिंदे का साथ देते हुए एक बड़ा खुलासा किया। उन्होंवे संजय कोहली के खिलाफ कहा कि वह शो का माहौल पूरी तरह खराब होता था। लोग गालियां देकर बात किया करते थे।

प्रत्युषा की लास्ट शॉर्ट फिल्म

प्रत्युषा की लास्ट शॉर्ट फिल्म

1 अप्रैल को काम्या पंजाबी ने प्रत्युषा की लास्ट शॉर्ट फिल्म 'हम कुछ कह न सके' रिलीज करने का अनाउंसमेंट किया।इस पर प्रत्युषा के ब्वॅायफ्रेंड ने आवाज उठाई।उन्होंने कहा कि इस वीडियो पर सब गलत है। यह पुराना वीडियो है। इसके बाद भी यह वीडियो रिलीज किया गया।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा

तारक मेहता का उल्टा चश्मा

लगभग 9 साल से टीवी का सबसे लोकप्रिय शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक बड़ी कंट्रोवर्सी का शिकार हुआ। इस शो में टप्पू का किरदार निभाने वाले भव्य गांधी ने शो छोड़ दिया। इस शो के निर्मात ने उन पर अनप्रोफेशनल होने का आरोप लगाया।

वाल्मीकि के खिलाफ

वाल्मीकि के खिलाफ

2016 में एक चैनल के प्रोग्राम में राखी सावंत ने महर्षि वाल्मीकि के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की थी।राखी के खिलाफ धार्मिक भावनाओं को आहत करने का केस दर्ज किया था।इस साल 9 मार्च को राखी की पेशी थी, पर वह पेश नहीं हुईं इसके बाद उनके खिलाफ गिरफ्तारी का वारंट जारी किया गया था। बाद में राखी ने माफी मांग ली।

सनी लियोन

सनी लियोन

रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (ए) की महिला विंग ने सनी लियोन द्वारा कॉन्डम ब्रैंड का प्रचार करने वाले विज्ञापन को लेकर विरोध जताया।10 दिन का समय देते हुए आंदोलन करने की धमकी दी। बाद में यह मामला शांत हो गया।

English summary
Sudesh lehri reacts on The Kapil sharma show..Here read full news
Please Wait while comments are loading...