For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'स्टेट ऑफ सीज: टेंपल अटैक' एक्टर धनवीर सिंह ने किया खुलासा, रोल के लिए बढ़ाना पड़ा 10 किलो वजन

    |

    फिल्म स्टेज ऑफ सीज: टेंपल अटैक ज़ी5 पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध हो चुकी है। इस फिल्म से जहां अक्षय खन्ना ने ओटीटी डेब्यू किया है, वहीं आतंकवादी की भूमिका में धनवीर सिंह भी चर्चा में हैं। ये फिल्म केन घोष द्वारा निर्देशित और कॉन्टिलो पिक्चर्स द्वारा निर्मित है।

    एक्टर और सिंगर धनवीर सिंह को फिरोज अब्बास खान द्वारा निर्देशित प्रसिद्ध नाटक मुगल-ए-आज़म में सलीम की भूमिका निभाने के लिए जाना जाता है। वहीं, वो ज़ी5 के द कसीनो में करणवीर बोहरा के साथ मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आए थे। धनवीर ने 'तेरे बिन' और 'रॉयल ​​स्टैंडर्ड' जैसे पंजाबी एल्बम गानों के लिए अपनी आवाज दी है।

    स्टेज ऑफ सीज: टेंपल अटैक में अपनी भूमिका के बारे में साझा करने पर वे कहते हैं, "जब मुझे इस भूमिका के लिए कास्ट किया गया, तो मैंने निर्देशक के साथ एक बैठक की। उन्होंने कहा कि मैं हनीफ का किरदार निभाऊंगा जो शारीरिक रूप से मजबूत है। और उस समय मैं इतना दुबला था, मुझे लगभग 10 किलो मांसपेशियों का वजन बढ़ाना पड़ा। इसलिए मैंने इस किरदार के लिए जिम में बहुत मेहनत की थी। शारीरिक रूप से यह काफी कठिन किरदार था।"

    फरहान अख्तर की 'तूफान' समेत 8 फिल्मों और सीरिज का 6 भाषाओं में होगा प्रीमियरफरहान अख्तर की 'तूफान' समेत 8 फिल्मों और सीरिज का 6 भाषाओं में होगा प्रीमियर

    भूमिका की तैयारी में आने वाली चुनौतियों के बारे में बात करते हुए वे कहते हैं, "मेरे किरदार में बहुत सारे एक्शन दृश्य थे। क्योंकि मुझे बड़ा दिखना था इसलिए यह वास्तव में चुनौतीपूर्ण था। मुझे बंदूक भी चलानी थी और लोडिंग भी करना था। इस बारे में मैं थोड़ा जानता था क्योंकि मैं एक सेना की पृष्ठभूमि से हूं। लेकिन हाथ से हाथ की लड़ाई मेरे लिए बहुत कठिन थी। इसके साथ ही मुझे व्यावहारिक चीजों का भी ध्यान रखा था, जैसे वे कैसे चलते हैं, व्यवहार करते हैं और बात करते हैं, और सब कुछ।"

    अक्षय खन्ना के साथ अपने काम के अनुभव के बारे में साझा करने पर वे कहते हैं, "अक्षय खन्ना के साथ काम करना वाकई अद्भुत था। मैंने पहले कभी एक्शन नहीं किया था। लेकिन अक्षय बहुत मददगार थे, उन्होंने मेरा बहुत समर्थन किया। उन्होंने मुझे टिप्स दिए और मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा। उन्होंने अपने आस-पास सभी को बहुत सहज बना दिया। अगर वह इतना सहायक नहीं होता तो मेरे लिए ऐसा करना संभव नहीं था।"

    वह केन घोष के साथ काम करना एक अद्भुत अनुभव बताते हैं, "केन सर वास्तव में अद्भुत, मज़ेदार और हंसमुख व्यक्ति हैं और साथ ही वह अपने काम के प्रति बहुत केंद्रित हैं। वह बहुत स्पष्ट है कि वह क्या चाहते है और हर चीज पर काम करते है।"

    ओटीटी बूम के बारे में बात करने पर वे कहते हैं, "ओटीटी ने हम जैसे अभिनेता के सपनों को साकार किया है। किसी दिन फिल्मों में हमने जो भूमिकाएं करने का सपना देखा था, वह वास्तव में सच हो गया है। ओटीटी एक ऐसा मंच है जहां हम अपनी कला और वास्तविक क्षमता दिखा सकते हैं। यह सभी अभिनेताओं के लिए एक आशीर्वाद और वरदान है।"

    English summary
    State of Siege: Temple Attack actor Dhanveer Singh reveals that he has to put 10kg of muscle weight for the film. He plays a terrorist in the film.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X