For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Teri Meri Doriyaann: स्टारप्लस का बहुप्रतीक्षित शो 'तेरी मेरी डोरियां' कल शाम 7 बजे लॉन्च के लिए है तैयार!

    By Filmibeat Desk
    |

    Teri Meri Doriyaann: स्टारप्लस ने हमेशा दिलचस्प और एंटरटेनिंग कहानियों के साथ दर्शकों का एंटरटेनमेंट किया है। नए शो के साथ, नई इनोवेटिव कहानियां के साथ, नए कॉन्सेप्ट के साथ दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बनाई है। स्पेशल स्टोरीज को लॉन्च करने की होड़ को आगे बढ़ाते हुए, यह अपने आने वाले शो 'तेरी मेरी डोरियां' के लॉन्च के लिए पूरी तरह तैयार है, जो पंजाब के दिल में बसा एक और आकर्षक शो है। इसमें प्यार और रिश्तों की अलग अलग कहानियां शामिल हैं। यह 4 जनवरी से शाम 7 बजे दिखाया जाएगा।

    इस शो ने अपनी घोषणा के बाद से ही जनता का ध्यान खींचा है। लार्जर दैन लाइफ, मल्टी-स्टारर ड्रामा के हर एलिमेंट के साथ, यह शो बराड़ ब्रदर्स और मोंगा सिस्टर्स की कहानी दिखाता है, जो एक मसालेदार क्रिस-क्रॉस रोमांस में उलझ जाते हैं। ऐसे में किसका दिल किसके साथ जुड़ता है ये देखने लायक होगा ?

    Avatar The Way Of Water Box Office: भारत में 100% से ऊपर का प्रॉफिटAvatar The Way Of Water Box Office: भारत में 100% से ऊपर का प्रॉफिट

    शो का पहले प्रोमो में बराड़ और मोंगा्स की झलक दिखाई गई थी, जिसे टॉप शो 'गुम है किसी के प्यार में' की लीड कास्ट सई, विराट और पाखी ने प्रेजेंट किया था। इसके बाद जारी किए गए टीज़र में इनोवेटिव रैप कराओके सॉन्ग, और लेटेस्ट प्रोमो ने हमें उस बॉण्ड की एक झलक दी है जिसे किरदार एक दूसरे के साथ साझा करते हैं।

    अंगद सीरत से प्यार करता है, उसके कजिन गैरी की नजर भी उस पर है। अंगद और साहिबा अक्सर इगो और विश्वासों के टकराव का सामना करते हैं, लेकिन क्या उनकी सिजलिंग केमिस्ट्री उनके बीच छिपी प्रेम कहानी का इशारा करती है? अपनी अनूठी कहानी के साथ शो के पास दर्शकों को देने के लिए बहुत कुछ है।

    इस शो में विजयेंद्र कुमेरिया और हिमांशी पाराशर मुख्य भूमिका में होंगे। शो के लॉन्च के बारे में अपनी एक्साइटमेंट जाहिर करते हुए विजयेंद्र कुमेरिया ने कहा, "मैं शो के लॉन्च को लेकर वास्तव में बहुत उत्साहित हूं। जब से शो शुरू हुआ है, तब से मैं दिन गिन रहा हूं। मैं बस यही चाहता हूं कि दर्शक भी उस जादू को देख सकें जिसे हम स्क्रीन पर दिखाने की कोशिश कर रहे हैं। यह शो मेरे लिए पूरी तरह से एक नई और अलग यात्रा रही है। यह शो मेरे दिल के बहुत करीब है क्योंकि इसने न केवल मुझे शारीरिक रूप से बदल दिया बल्कि एक व्यक्ति के रूप में मुझे विकसित भी किया और मुझे लगता है कि मैं इस किरदार के साथ हर दिन बढ़ रहा हूं और सबसे ऊपर, क्योंकि मैं एक पंजाबी हूं और मुझे यह शो मिला है जो एक पंजाबी बैकग्राउंड पर सेट किया गया है, इसलिए मैं और कुछ नहीं मांग सकता "

    वहीं, हिमांशी पराशर ने आगे कहा, "तेरी मेरी डोरियां वास्तव में मेरे लिए एक बहुत ही खास शो है क्योंकि शो की कहानी पंजाबी है और मैं भी एक पंजाबी हूं। इस शो के लिए शूटिंग करना मेरे लिए दिल को छू लेने वाला अनुभव था। भावनाओं से लेकर इसकी क्षेत्रीय पृष्ठभूमि तक, हमने शो की कहानी को ऑथेंटिक रखने की कोशिश की है। कुल मिलाकर रियलिटी और रॉनेस शो की सबसे बड़ी यूएसपी हैं।"

    English summary
    Star Plus much awaited show 'Teri Meri Doriyaann' is all set to launch tomorrow (January 4) at 7 PM. It will also stream on Disney plus Hotstar.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X