For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    गर्ल चाइल्ड की अनोखी कहानी लेकर आ रहा है 'फालतू' टीवी शो, समाज के लिए एक मजबूत संदेश

    By Filmibeat Desk
    |

    स्टारप्लस 'फालतू' नाम के एक शो के जरिए गर्ल चाइल्ड की कहानी लेकर आ रहा है। जो उसके परिवार द्वारा अपनाए जाने की उसकी यात्रा के इर्द-गिर्द घूमती है, और जो आगे चलकर अपने लोगों को गौरवान्वित करती है। यह शो राजस्थान के रूढ़िवादी समुदाय में तीसरी बच्ची के नजरिए की मदद से समाज के एक पहलू पर रोशनी डालता है।

    अनुभव और माहौल के संदर्भ में प्रामाणिकता और वास्तविकता बनाए रखने के लिए शो को राजस्थान के कुछ हिस्सों में बड़े पैमाने पर शूट किया गया है।यह शो राजस्थान के रूढ़िवादी समुदाय में तीसरी बच्ची के नजरिए की मदद से समाज के एक पहलू पर रोशनी डालता है।

    भारत में, ऐसी जगहें हैं जहां एक बच्ची अनचाही है और जिसे अभी भी खुले दिल से स्वीकार नहीं किया जाता है। ऐसे में इसे संबोधित करने के अलग-अलग तरीकों को खोजते हुए, लोग अपनी बच्ची का नाम 'अंतिमा', 'फालतू' और कई अन्य रखते हैं, जो इसके पीछे एक छिपे हुए संदेश को खींचती है, जिसका अर्थ है 'अब लड़के का समय है'।इस तरह के मुद्दों को सामने लाने में सबसे आगे होने के नाते, स्टारप्लस 'फालतू' नाम का एक शो लेकर आ रहा है, जो 'फालतू' नाम की एक लड़की की कहानी और राजस्थान के एक बेहद रूढ़िवादी गांव में खुद को एक रत्न साबित करने की उसकी यात्रा को समेटे हुए है।

    यह अपनी तरह की अनूठी, प्रेरणादायी कहानी है जो एक बालिका की ताकत के बारे में समाज के लिए एक बहुत ही मजबूत संदेश पेश करता है। इसके अलावा, जैसा कि निर्माताओं ने शो की घोषणा की है, दर्शक इस शो को केवल स्टारप्लस पर देखने के लिए बहुत उम्मीद के साथ इंतजार कर रहे हैं।

    English summary
    StarPlus announces its new show 'Faltu', the unique story of the unwanted girl , read
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X