For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    इस हफ्ते भी ..दिया और बाती नंबर 1..पर

    |

    दोस्तों, इस हफ्ते की टॉप 5 रेटिंग भी आ गयी है और इस बार जो धारावाहिक इस लिस्ट में आये हैं वो भी काफी रोचक हैं। इस हफ्ते टॉप 5 पर है स्टार प्लस का धारावाहिक एक हजारों में मेरी बहना है... जिसमें मानवी के क्लाइमेक्स ने सबका दिल जीत लिया है।

    जबकि नंबर 4 पर है स्टार का बहुचर्चित शो..यह रिश्ता क्या कहलाता है..जिसमें अक्षरा-नैतिक के बच्चे को लोगों ने खूब मन जीता। जबकि नंबर 3 पर है पर स्टार का शो इस प्यार को क्या नाम दूं ...है जिसमें अर्णब-खुशी की शादी ने सबको चौंका दिया है।

    तो वहीं नंबर 2 पर है वो शो है जो पिछले काफी समय से नंबर 1 पर विराजमान था। जी हां, आपने सही अंदाजा लगाया, हम बात कर रहे हैं स्टार प्लस का मशहूर डेली सोप ..साथा निभाना साथिया की। जिसमे लोगों को अब अहम और गोपी के बीच की करीबियां अच्छी लग रही है।

    अब बारी नंबर1 शो की, जिसने धमाकेदार एंट्री की है और वो है स्टार प्लस का शो.. दिया और बाती हम... जिसके नये उतार-चढ़ाव लोगों को काफी अच्छे लग रहे हैं।

    कुल मिलाकर इस शो ने अपने साथ के सभी शो के पीछे छोड़ दिया है। ये रेटिंग स्टार न्यूज के प्रचलित शो..सास, बहू और साजिश की ओर से दी गयी है, जो कि टीआरीपी पर आधारित है ।

    English summary
    Diya Aur Baati Hum is now No. 1 in TRP Rating. Diya Aur Baati Hum is an Indian soap opera currently aired on channel STAR Plus.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X