India
    For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'स्वयंवर - मीका दी वोटी' में जल्द होगी एक नहीं 2 वाइल्ड कार्ड एंट्री, फैंस के लिए बड़ा सरप्राइज

    By Filmibeat Desk
    |

    अपने जीवन साथी को खोजने की दिशा में मीका सिंह की खोज कुछ एपिसोड के बाद काफी कठिन लगती है। हो सकता है कि हमें और अधिक मज़ा आ रहा हो, क्योंकि जिस उत्साह के साथ प्रतियोगी संघर्ष कर रहे हैं, उसे देखते हुए प्रतियोगिता जारी है।

    इसके अलावा, शो में पहले से ही कई तेजस्वी महिलाएं प्रसिद्ध संगीतकार मीका सिंह पर जीत हासिल करने का प्रयास कर रही हैं। रिया किशनचंदानी और मनप्रीत कौर, जिनमें से प्रत्येक ने अपने-अपने स्तर का स्टारडम हासिल किया है, दो वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी हैं जिन्हें स्टार भारत अब शो में लाकर सभी को आश्चर्यचकित कर रहा है। चूंकि मनप्रीत और मीका सिंह एक-दूसरे को अच्छी तरह से जानते हैं।

    इसलिए उन्हें एक बार फिर एक साथ पर्दे पर देखना आश्चर्यजनक होगा। क्या यह आश्चर्यजनक नहीं है कि दोनों वाइल्ड कार्ड एंट्री प्रतियोगिता में प्रवेश करने के दिन मीका सिंह के साथ अपनी पहली डेट को कैसे जीतने में सफल रहीं? यह निस्संदेह दर्शकों के लिए शो को दिलचस्प और शेष प्रतिभागियों के लिए काफी चुनौतीपूर्ण बना देगा।

    mika di voti

    प्रतियोगिता कठिन है और मीका सिंह तक पहुंचने का रास्ता भी तय करेंगी। जानिए आज रात 'स्वयंवर - मीका दी वोटी' के एपिसोड में मीका सिंह ने लड़कियों के साथ अपने अनुभव क्या साझा किए। आपको क्या लगता है कि कौन सा प्रतियोगी मीका के दिल में अपनी जगह बनाएगा?

    English summary
    Star Bharat pleasantly shocks Mika Singh with stunning wild card entries on Swayamvar—Mika Di vohti.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X