For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कुमकुम भाग्य के फैंस को झटका, अभि की मौत, प्रज्ञा निभायेंगी डबल रोल, महा ट्विस्ट !

    By Prachi Dixit
    |

    कुमकुम भाग्य की कहानी फिलहाल अपने लीप के साथ आगे बढ़ गई है। जहां पर अभि और प्रज्ञा की राह कियारा की मौत के बाद अलग हो गई है। कियारा की मौत के दौरान अभि और प्रज्ञा के घर दो बेटियों ने जन्म लिया था। अभि और प्रज्ञा ने अपनी बेटियों के साथ अलग रहने का फैसला किया ।

    अभि अपनी बेटी रिया के साथ रह रहा है। वहीं प्रज्ञा अपनी सिंपल जिंदगी के साथ प्राची के साथ रह रही है। अब शो में दिखाया गया है कि एक दूसरे से खून के रिश्ते से अनजान होकर रिया और प्राची के बीच दुश्मनी ने जन्म ले लिया है। अब आने वाले एपिसोड में अभि और प्रज्ञा के बीच फैंस को जबरदस्त ड्रामा देखने को मिलेगा।

    अभि ने दिया प्राची का साथ

    अभि ने दिया प्राची का साथ

    अब तक आपने देखा कि आलिया रिया को बिगाड़ रही है। जिसके चलते रिया ने प्राची पर चोरी का इल्जाम लगा दिया था। इस बीच पुलिस प्राची को एक कनफेशन लेटर साइन करने के लिए देती है। वहीं अभि प्राची को जेल से बाहर निकालने का फैसला लेता है।

    नहीं हुई मुलाकात

    नहीं हुई मुलाकात

    सोशल मीडिया के जरिए अभि प्राची को जेल से बाहर निकालने में कामयाब होता है। जहां पर अभि पुलिस का पर्दाफाश करता है। लेकिन इन सबके बावजूद एक बार फिर से अभि और प्रज्ञा एक दूसरे के सामने नहीं आ पाते हैं। प्राची रिहा होकर अपने घर चली जाती है।

    रिहा और आलिया की प्लानिंग

    रिहा और आलिया की प्लानिंग

    एक वेबसाइट की खबर अनुसार प्राची और रिहा के बीच की दुश्मनी सारी हदें पार करने वाली है। आलिया के कहने पर रिहा प्राची की जिंदगी में मुश्किल हालत पैदा करने वाली है। ऐसे में एक बार फिर से अभि और प्रज्ञा का आमना-सामना होगा।

    कियारा की वापसी

    कियारा की वापसी

    मिली जानकारी के अनुसार अभि और प्रज्ञा की बेटी कायरा की वापसी होगी। एक वेबसाइट ने खबर दी है कि मुमकिन है कि प्रज्ञा यानी कि सृति झा शो में अपनी बेटी की भूमिका निभाते हुए नजर आ सकती हैं। हालांकि इसकी अभी तय जानकारी नहीं मिली है।

    अभि के साथ हादसा, प्रज्ञा का डबर रोल

    अभि के साथ हादसा, प्रज्ञा का डबर रोल

    मुमकिन है कि सृति के डबर रोल अदा करने पर अभि यानी केशब्बीर आहुवालिया किरदार की मौत या फिर उनकी जगह किसी और को बतौर अभि शो में लाया जा सकता है। शब्बीर और सृति के साथ रोमांस कर चुके हैं। ऐसे में बाप और बेटी के तौर दोनों को एक साथ देखना शो के लिए घाटा साबित हो सकता है।

    ऐसी होगी कहानी

    ऐसी होगी कहानी

    दूसरी तरफ खबर ये भी है कि अभि और प्रज्ञा के किरदार को शो से खत्म किया जा सकता है। पूरी कहानी अभि और प्रज्ञा की बेटियां यानी कि कियारा, रिया और प्राची के किरदार के साथ आगे बढ़ाया जाएगा।

    शब्बीर वेब सीरीज में

    शब्बीर वेब सीरीज में

    दूसरी तरफ शब्बीर जल्द ही एकता कपूर की अगली वेब सीरीज में भी दिखाई देंगे। इस वजह से भी शो से उन्हें दूर किया जा सकता है। हालांकि इस मामले पर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं आयी है।

    English summary
    Sriti Jha to play double role in Kumkum Bhagya, here read shocking news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X