»   » Shock..नागिन 2..इश्कबाज..कुमकुम भाग्य..अब तक का खतरनाक महा ट्विस्ट..

Shock..नागिन 2..इश्कबाज..कुमकुम भाग्य..अब तक का खतरनाक महा ट्विस्ट..

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

इस महीने के अंत में कुमकुम भाग्य, ये रिश्ता क्या कहलाता है के साथ टीवी के सभी टॅाप शो में महाट्विस्ट का फ्लेवर देखने को मिलेगा। 

पिछले वीक आपने देखा कि लगभग हर शो में शादी और रोमांस का ट्रैक चल रहा है। इसमें मर्डर और किडनैपिंग का एंगल भी शामिल किया गया है।

कार्तिक और नायरा ने साथ में मिलकर गणगौर मना लिया है। वहीं साथ निभाना साथिया में गोपी ने रमाकांत को घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया। है। 

Naagin 2,Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

इशकबाज में शिवाय ने अनिका जान बचा ली है। लेकिन शिवाय की जिंदगी सबसे बड़ा तूफान कदम रखने के लिए तैयार है। अनिका की प्लानिंग माही का राज जानने में लगी हुई। लेकिन उसे इस बात का अंदाज नहीं कि उसकी जिंदगी में आने वाला है तूफान

हर वीक नए टेविस्ट और खबरों के साथ हम हर बार की तरह इस बार भी हाजिर हैं। चलिए फिर देर किस बात की जानते हैं किस ये हैं मोहबब्तें,ये रिश्ता क्या कहलाता है और नागिन और कुमकुम भाग्य में आने वाला  महा ट्विस्ट आपको चौंका देगा..यहां देखें ..

साथ निभाना साथिया

साथ निभाना साथिया

साथ निभाना साथिया में गोपी अपने बेटे रमाकांत को घर से निकाल देती है।इसके बाद जग्गी अस्पताल पहुंच जाते हैं। अस्पताल और उसकी जान को बचाने के लिए गोपी ताडंव करती हैं। जग्गी की जान बच जाती है। लेकिन कहानी में आता है ट्विस्ट जब जग्गी अपने चलने की शक्ति खो देता है।

नागिन 2

नागिन 2

शिवांगी की नागिन शक्ति लौट कर आजाएगी। वह रॅाकी की जान बचाने के लिए जेल से बाहर निकल जाएगी।

कुमकुम भाग्य

कुमकुम भाग्य

प्रज्ञा के दुल्हन बदलने का प्लान निखिल को पता चल जाएगा। निखिल प्रज्ञा को किडनैंप कर लेगा। अभि को प्रज्ञा की इस प्लानिंग के बारे में पता चलता है। वह प्रज्ञा से अलग होने की ठान लेता है। यानी कि फिर प्रज्ञा और अभि हो जायेंगे एक दूसरे से अलग।

ये हैं मोहब्बतें

ये हैं मोहब्बतें

आलिया और आदि की शादी की तैयारी के बीच आलिया को आदि की शादी के बारे में पता चल जाता है। आलिया खुद को संभाल नहीं पाती है। और खुद की जान देने का फैसला करती है। क्या आलिया की जान इशिता और रमन बचा पायेंगे।

ये रिश्ता क्या कहलाता है

ये रिश्ता क्या कहलाता है

नायरा को अक्षरा की मौत का सच पता चल जाता है। नायरा अपने ससुराल और कार्तिक को छोड़कर अलग रहने का फैसला लेती है। अपनी मां को न्याय दिलाने का फैसला लेती है।

बेहद

बेहद

बेहद में माया के प्लान का पता अर्जुन को हो जाता है। वह अब अपने पूरे परिवार के साथ माया के खिलाफ खड़ा होगा।

इश्कबाज

इश्कबाज

अनिका और शिवाय के प्यार के बीच दरार डालने का काम करेंगी शिवाय की मां। अनिका ओबरॅाय परिवार और अपने शिवाय को छोड़कर अलग रहने का फैसला लेती है।

English summary
There is big twist coming in Yeh rishta Kya kehlata hai,Naagin 2,Yeh hai mohabbatein,Ishqbaaz,Kumkum Bhagya...Here read full update for up coming show
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi