»   » Shock..नागिन 2 ..ये रिश्ता..इश्कबाज..महाट्विस्ट..मौत..बड़ा खुलासा..नई एंट्री

Shock..नागिन 2 ..ये रिश्ता..इश्कबाज..महाट्विस्ट..मौत..बड़ा खुलासा..नई एंट्री

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

पिछले वीक आपने देखा कि लगभग हर शो में शादी और रोमांस का ट्रैक चल रहा है। इसमें मर्डर और किडनैपिंग का एंगल भी शामिल किया गया है।

OMG..सुनील Vs कपिल की लड़ाई खत्म..शो के लिए हुई शूटिंग..तस्वीर वायरल..

वहीं आने वाले वीक में ड्रामा और सस्पेंस और बढ़ता चला जाएगा। हाल ही में हमने आपको बताया की किडनैपिंग ड्रामा के बाद नायरा और कार्तिक की घर वापसी हो जाती है। लेकिन घर वापसी के बाद यह दोनों एक दूसरे से अलग होने वाले हैं।

naagin 2

इशकबाज में शिवाय ने अनिका जान बचा ली है। लेकिन शिवाय की जिंदगी सबसे बड़ा तूफान कदम रखने के लिए तैयार है। ऐसे ही कई दिलचस्प ट्विस्ट अगले वीक आपका इंतजार करेंगे।

हर वीक नए टेविस्ट और खबरों के साथ हम हर बार की तरह इस बार भी हाजिर हैं। चलिए फिर देर किस बात की जानते हैं कि अगला वीक आपके शो के लिए ट्विस्ट का तूफान लेकर आ रहा है।

यहां देखें ये हैं मोहबब्तें,ये रिश्ता क्या कहलाता है और नागिन के साथ टॅाप शो का महा ट्विस्ट..

ये हैं मोहबब्तें

ये हैं मोहबब्तें

इशिता और रमन पर से इस शो की कहानी पूरी तरह से आदि और आलिया की शादी पर सिफ्ट कर दी गई है। हम देखेंगे कि आदि का किडनैप हो जाता है। इशिता और रमन आदि को खोजने की कोशिश करते हैं। इस बीच आदि और आलिया के शादी और रोमांस के बीच एक नई लड़की की एंट्री होती है। इसके कारण आदि और आलिया के रोमांस में एक बहुत बड़ा ट्विवस्ट आने वाला है।

नागिन 2

नागिन 2

जैसा कि हमने कहा था नागिन 2 में 45 दिनों का लीप आने वाला है। इस लीप के बाद इस शो में शिवांगी जेल में होगी। ऐसे में अर्जुन बिजलानी की शो में एंट्री होने जा रही है। जो कि शिवांगी और रॅाकी की प्रेम कहानी को आगे बढ़ायेंगे। वह इस लीप के बाद एक नए सस्पेंस के साथ शो में वापसी करेंगे।

ये रिश्ता क्या कहलाता है

ये रिश्ता क्या कहलाता है

ये रिश्ता क्या कहलाता है में अक्षरा की मौत का राज खुल जाएगा। नायरा को पता चल जाएगा कि अक्षरा की मौत किसके वजह से हुई है। इसके बाद गोयनका परिवार अक्षरा से माफी मांगता है। नायरा और कार्तिक के बीच दीवार खड़ी हो जाती है। नायरा और कार्तिक के रिश्ते में एक ऐसी दरार आ जाती है जो शो की कहानी को नया ट्विस्ट देगी।

साथ निभाना साथिया

साथ निभाना साथिया

गोपी अपने बेटे रमाकांत को घर से निकाल देती है। रमाकांत को अपनी गलती का अहसास होता है। वह खुद को सुधारने की कोशिश करता है।

सुहानी सी एक लड़की

सुहानी सी एक लड़की

सुहानी सी एक लड़की में हो जाएगी युवराज की मौत। अब नहीं दिखेगा सुहानी और युवराज का रोमांस। टूट जाएगी इनकी जोड़ी। सुहानी करेगी युवराज का अंतिम संस्कार।

कुमकुम भाग्य

कुमकुम भाग्य

कुमकुम भाग्य में प्रज्ञा बनेगी अभि की दुल्हन। जी हां। अभि और तनु की शादी हो जाएगी कैसेंल। बीच में आ जाएगा अभि और प्रज्ञा का प्यार और एक बार फिर प्रज्ञा की मांग में होगा अभि का कुमकुम।

इश्कबाज

इश्कबाज

इशकबाज में माही की होगी ओबरॅाय परिवार में एंट्री ।शिवाय और माही होंगे एक साथ और करेंगे कामिनी का काम तमाम।

English summary
There is big twist coming in Yeh rishta Kya kehlata hai,Naagin 2,Yeh hai mohabbatein,Here read full daily show update
Please Wait while comments are loading...