For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रिया कपूर, गुनीत मोंगा और ताहिरा कश्यप द्वारा आयोजित 'द मैरिड वुमन' की स्पेशल स्क्रीनिंग

    By Filmibeat Desk
    |

    ऑल्ट बालाजी की बहु-प्रतीक्षित वेब-सीरीज़ 'द मैरिड वुमन' अपनी घोषणा के बाद से ही खूब सुर्खियां बटोर रही है और हाल में लॉन्च किये गए शो के ट्रेलर को बेहद पसंद किया गया है।

    अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस यानी 8 मार्च को इसके लॉन्च से पहले, रिया कपूर, गुनीत मोंगा और ताहिरा कश्यप खुराना जैसी मनोरंजन उद्योग की प्रसिद्ध और लोकप्रिय महिला प्राप्तकर्ताओं ने निर्माता एकता कपूर और शो के कलाकार रिद्धि डोगरा, मोनिका डोगरा, इमाद शाह, सुहास आहूजा और राहुल वोहरा आदि के साथ 7 मार्च को मुंबई के सोहो हाउस में एक विशेष स्टार-स्टडेड की मेजबानी की थी।

    यह शाम बेहद खास थी जहाँ बॉलीवुड और टेलीविजन बिरादरी से कंटेंट क्वीन एकता कपूर के साथ-साथ दिव्या दत्ता, अली फजल, हर्षवर्धन कपूर, रिथविक धनजानी, क्रिस्टल डिसूजा, मुक्ति मोहन, आशा नेगी, शिबानी दांडेकर, करण वाही, अभिमन्यु दसानी, मसाबा गुप्ता, बरुन सोबती, जोनिता गांधी और शाहिद आमिर जैसे लोकप्रिय चेहरों ने शिरकत की थी।

    इस एक्सक्लूसिव स्क्रीनिंग प्रीव्यू को सभी द्वारा इसके पाथ ब्रेकिंग कॉन्सेप्ट के लिए बेहद सरहाया गया जो सभी के लिए विजुअल ट्रीट थी।प्रसिद्ध लेखिका मंजू कपूर के बेस्टसेलर उपन्यास 'ए मैरिड वुमन' पर आधारित, इस ट्रेलर में आस्था और पीप्लिका के किरदारों को गहराई से दर्शाया गया है।

    90 के दशक में स्थापित यह कहानी, एक आदर्श पत्नी, बहू, और एक आदर्श माँ के रूप में आस्था के इर्द-गिर्द घूमती है; जिसके पास वह सब कुछ है जो एक महिला अपने विवाह से उम्मीद कर सकती है- एक जिम्मेदार पति, ससुराल और दो बच्चे, फिर भी वह एक व्यक्ति के रूप में अधूरा महसूस करती है।

    अमिताभ बच्चन ने एक तस्वीर में दिखाई मां-पत्नी, पोती-बहू, बेटी-नातिन की झलक, बोला- प्रतिदिन नारी दिवसअमिताभ बच्चन ने एक तस्वीर में दिखाई मां-पत्नी, पोती-बहू, बेटी-नातिन की झलक, बोला- प्रतिदिन नारी दिवस

    सामान्य समाज के मानदंडों को तोड़कर, वह सेल्फ़-डिस्कवरी के सफ़र पर निकलती है और अपना रास्ता खोज लेती है। इस प्रकार, एक विवाहित महिला की कहानी और उसकी यात्रा के बारे में बताया गया है। दूसरी ओर पीप्लिका एक पूर्ण विपरीत है, एक कलाकार जो कभी किसी चीज़ में दिलचस्पी नहीं रखती है लेकिन कन्वेंशनल है, वह उसे आत्म-खोज पर अपना रास्ता तलाशने में मदद करती है।

    English summary
    Special screening of 'The Married Woman' organized by Riya Kapoor, Guneet Monga and Tahira Kashyap, have a look
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X