»   » झलक से आउट सेक्सी सोफी..कहा ..काश की डेली सोप करती...

झलक से आउट सेक्सी सोफी..कहा ..काश की डेली सोप करती...

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

कलर्स के सबसे लोकप्रिय रियलिटी शो में से एक है झलक दिखला जा.. जिसका सातवां संस्करण इस समय अपने पूरे शबाब पर है। ग्रैंड फिनाले की ओर बढ़ रहे इस शोज में प्रतियोगियों के आउट होने का दौर जारी है। इसी क्रम में इस हफ्ते शो से आउट हुई सेक्सी अदाकारा और सिंगर सोफी चौधरी। जिन्हें कि दर्शकों की ओर से काफी कम वोट मिले थे।

Pics: झलक दिखला जा.

उन्हें और चाइल्ड आर्टिस्ट अक्षत को कम वोटों के लिए फेसऑफ का सामना करना पड़ा, जिसमें अक्षत ने बाजी मार ली और सोफी को झलक का मंच छोड़कर जाना पड़ा।

काश की डेली सोप करती तो झलक से आउट नहीं होती: सोफी चौधरी

सोफी ने शो से बाहर होने पर काफी दुख प्रकट किया। सोफी ने कहा कि उन्होंने शो में काफी मेहनत की थी और उन्हें लग रहा था कि वो काफी आगे तक जायेंगी लेकिन शायद वो दर्शकों को प्रभावित करने में नाकाम रही जिसकी वजह से वो शो से बाहर हो गईं।

<blockquote class="twitter-tweet blockquote" lang="en"><p>Tku all for making this journey beautiful with ur love & support😘 <a href="https://twitter.com/hashtag/Jhalak?src=hash">#Jhalak</a> <a href="https://twitter.com/hashtag/QueenOfAvtaars?src=hash">#QueenOfAvtaars</a> <a href="https://twitter.com/hashtag/Mirchi?src=hash">#Mirchi</a> <a href="https://twitter.com/hashtag/Memories?src=hash">#Memories</a> <a href="http://t.co/WkS23hM2Nj">pic.twitter.com/WkS23hM2Nj</a></p>— SOPHIE CHOUDRY (@Sophie_Choudry) <a href="https://twitter.com/Sophie_Choudry/statuses/506376979185029120">September 1, 2014</a></blockquote> <script async src="//platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>

हालांकि सोफी ने कहा कि उनकी जर्नी झलक...में बहुत अच्छी रही और वो यहां आकर काफी खुश भी थीं लेकिन डेली सोप के आर्टिस्ट की लोकप्रियता जैसी उनकी लोकप्रियता नहीं थी जिसके कारण ही उन्हें शो से बाहर होना पड़ा।

फिलहाल सोफी अपने कोरियोग्राफर दीपक के लिए दुखी है क्योंकि उन्हें लगता है कि उन्होंने उनके साथ काफी मेहनत की थी लेकिन उनकी वजह से वो शो से बाहर हो गये।

आईये एक नजर डालें सोफी की झलक वाली तस्वीरों पर

झलक से आउट सोफी

झलक से आउट सोफी

इस हफ्ते झलक दिखला जा शो से आउट हुई सेक्सी अदाकारा और सिंगर सोफी चौधरी। जिन्हें कि दर्शकों की ओर से काफी कम वोट मिले थे।

डेली सोप की लोकप्रियता से हारीं

डेली सोप की लोकप्रियता से हारीं

सोफी ने माना कि रियलिटी शो में हिट होने के लिए टीवी के दर्शकों के बीच में लोकप्रिय होना बहुत जरूरी है।

अक्षत से हारीं सोफी

अक्षत से हारीं सोफी

सोफी को जान के लिए डांस करने में अक्षत के साथ डांस करना पड़ा।

झलक..में आकर खुश

झलक..में आकर खुश

सोफी ने कहा कि उनकी जर्नी झलक...में बहुत अच्छी रही और वो यहां आकर काफी खुश भी थीं।

कोरियोग्राफर दीपक के लिए दुखी

कोरियोग्राफर दीपक के लिए दुखी

सोफी अपने कोरियोग्राफर दीपक के लिए दुखी है क्योंकि उन्हें लगता है कि उन्होंने उनके साथ काफी मेहनत की थी लेकिन उनकी वजह से वो शो से बाहर हो गये।

English summary
Singer-actress Sophie Choudry, who is the latest contestant to be ousted from 'Jhalak Dikhhla Jaa 7', says she had to struggle to make her presence felt on the celebrity dance reality show amid popular TV stars.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi