For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    इंडियन आइडल - सीजन 13 के ऑडिशन में मचाई इन 2 कंटेस्टेंट ने धूम, जजों को चौंका दिया Video

    |

    इंडियन आइडल एक प्रतिष्ठित सिंगिंग रियलिटी शो है जिसने कई महत्वाकांक्षी गायकों को पंख दिए हैं जिन्होंने इसे संगीत की दुनिया में बड़ा बनाया है! सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर सीजन 13 का प्रीमियर 10 सितंबर को रात 8:00 बजे से शुरू होने के साथ, ऑडिशन चरण में जजों और अंतिम तिकड़ी- हिमेश रेशमिया, नेहा कक्कड़ और विशाल ददलानी को प्रभावित करने वाले देश भर की प्रतिभाओं का ढेर देखने को मिलेगा।

    अपनी मंत्रमुग्ध कर देने वाली आवाज से जजों को प्रभावित करते हुए, प्रतियोगी ऋषि सिंह, 'तू पहला पहला प्यार है' गाना गाते हुए दिखाई देंगे। मध्य प्रदर्शन, तीनों जज - हिमेश, नेहा और विशाल उनके संगीत पर थिरकते हुए दिखाई देते हैं और मदद नहीं कर सकते लेकिन उसे स्टैंडिंग ओवेशन दें।

    विशाल ददलानी जहां ऋषि को गले लगाते हैं, वहीं हिमेश रेशमिया ने उनकी तारीफ करते हुए कहा, "यह सबसे बेहतरीन ऑडिशन राउंड वाला परफॉर्मेंस में से एक है जिसे हमने देखा है।" इसके साथ अपनी सुरीली आवाज से जजों को प्रभावित करते हुए, कोलकाता की प्रतियोगी बिदिप्ता चक्रवर्ती, 'दिल दीवाना' गाती नजर आएंगी। उनकी आवाज पूरे सेट पर गूंजती रही, जिसने न केवल जजों को बल्कि सेट पर मौजूद सभी लोगों को प्रभावित किया!

    जज हिमेश रेशमिया, जो उनके प्रदर्शन से सबसे ज्यादा प्रभावित हुए, कहते हैं, "आप एक परी की तरह गा रहे थे। मुझे आपका प्रदर्शन पसंद आया।" 'फिर साथ आने का है, अब मौसम संगीत है!' कुल मिलाकर दर्शकों को एक बार फिर से संगीत के मंच पर नए टैलेंट और प्रतिभा की झलक ऑडिशन राउंड से ही देखने को मिलने वाला है।

    English summary
    Sony TV’s Indian Idol – Season 13 auditions video viral have a look here 2 talented contestant, have a look here
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X