For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    एमटीवी रोडीज में सोनू सूद का देसी अंदाज, देखिए मजेदार VIDEO, फैंस का इंतजार खत्म

    |

    रियलिटी एडवेंचर शो 'रोडीज' के अपकमिंग सीजन का नया प्रोमो सामने आ गया है। जहां पर सोनू सूद अपने पंजाबी रंग में किस तरह रोडीज के लिए हामी भरते हैं उसे दिखाया गया है। सोनू सूद की फिटनेस की भी झलक दिखाने की कोशिश इस प्रोमो में की गई है। बताया गया है कि सोनू सूद ऐसे आसानी से किसी तरह किसी भी शो के लिए हामी नहीं करते हैं। लेकिन रोडीज की जगह उनके लिए खास है। शनिवार को सोनू सूद के रोडीज के लिए हामी भरने का एक प्रोमो वीडियो शेयर किया गया है।

    वीडियो में दिखाया गया है कि सोनू सूद को आगामी सीज़न की मेजबानी के लिए चैनल के अधिकारियों में से एक द्वारा संपर्क किया जा रहा है। सोनू एक प्रस्ताव देने के लिए कार्यकारी टैग के रूप में जॉगिंग करता है। वे सरसों के खेतों से गुजरते हैं, एक छोटे से गाँव के देहाती इलाकों में सोनू ने उसे यह बताया कि वह होस्ट बनने के लिए पहले ही हाँ कह चुके हैं।

    सोनू सूद शो की चुनौतीपूर्ण, किरकिरी और सुपर-मजेदार यात्रा के माध्यम से प्रतियोगियों का मार्गदर्शन करते नजर आएंगे। नई यात्रा इस बार दक्षिण अफ्रीका में होगी और आश्चर्यजनक मोड़ से भरी होगी। शो के बारे में बात करते हुए, नया सीजन साहसिक टास्क, एक नए अंदाज और एक नए होस्ट के साथ होगा इस बार एमटीवी रोडीज़ - जर्नी इन साउथ अफ्रीका के साथ चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा।

    शो के कंटेस्टेंट्स की फाइनल लिस्ट जल्द ही सामने आएगी। पहले एपिसोड का प्रीमियर 8 अप्रैल 2022, शुक्रवार से रविवार- शाम 7 बजे एमटीवी पर होगा। बता दें कि इससे पहले रोडीज को रणविजय सिंह सालों से होस्ट करते आए हैं। ऐसे में सोनू सूद शो में क्या रंग लेकर आते हैं ये देखना फैंस के लिए उत्साहित करने वाला होगा।

    English summary
    Sonu Sood new host for adventure MTV show 'Roadies' watch promo here
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X