For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'इंडियन आइडल 12' विवाद पर सोनू निगम का बड़ा बयान- चुप्पी का फायदा प्लीज मत उठाइए, अब इसे खत्म करें

    |

    इंडियन आइडल 12 की कंट्रोवर्सी को लेकर लगातार कोई ना कोई बयान सामने आ रहा है। आदित्य नारायण ने इसे लेकर सफाई दी है। लेकिन अब इस पूरे मामले पर इंडियन आइडल के पुराने जज सोनू निगम ने खुद सामने से आकर चुप्पी तोड़ी है। सोनू निगम ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो मैसेज शेयर कर इस शो को लेकर अपनी राय जाहिर की है।

    आपको बता दें कि किशोर कुमार स्पेशल एपिसोड के बाद उनके बेटे अमित कुमार ने कहा था कि उन्हें कंटेस्टेंट की तारीफ करने के लिए बोला गया था। यहीं से ये पूरा विवाद शुरू हुआ है। इस पर अभी तक आदित्य नारायण,सुनिधि चौहान और पहले इंडियन आइडल अभिजीत सावंत अपनी प्रतिक्रिया दे चुके हैं।

    इन सबके बाद अब सोनू सूद ने खुद सामने आकर इस शो को लेकर अपनी राय जाहिर की है। साथ ही इस पूरे विवाद पर भी बात की है। उन्होंने इस वीडियो की शुरुआत में बोला है कि मैं काफी दिनों से इंडियन आइडल को लेकर चल रहे विवाद के बारे में सुन रहा हूं। लेकिन अब ये बस हो गया।

    मुझे इस पर अब बोलना चाहिए-सोनू निगम

    मुझे इस पर अब बोलना चाहिए-सोनू निगम

    सोनू निगम ने कहा है कि इंडियन आइडल को लेकर कुछ दिनों से विवाद चल रहा है। मैं काफी समय से चुपचाप सब कुछ सुन रहा हूं। अब मुझे लगता है इस पर बोलना चाहिए।

    अमित कुमार का सम्मान करना चाहिए

    अमित कुमार का सम्मान करना चाहिए

    वह आगे कहते हैं कि अमित कुमार जी बहुत बड़े आदमी हैं। वह किशोर कुमार जी के बेटे हैं। हमें उनका सम्मान करना चाहिए। उनकी बातों को गलत तरीके से पेश नहीं करना चाहिए।

    अमित जी ने ऐसा कभी नहीं बोला होगा, वो शरीफ आदमी हैं

    अमित जी ने ऐसा कभी नहीं बोला होगा, वो शरीफ आदमी हैं

    वीडियो में वह आगे कहते हैं किअमित कुमार ने हमसे अधिक दुनिया देखी है। वो शरीफ आदमी हैं। इसका आपलोग फायदा उठा रहे हैं। अमित जी ने ये कभी नहीं कहा होगा कि उन्हें जबरदस्ती कंटेस्टेंट की तारीफ करने के लिए बोला गया।

    इस मामले में किसी की गलती नहीं है

    इस मामले में किसी की गलती नहीं है

    सोनू निगम ने कहा कि मीडिया ने अमित जी से घुमाकर सवाल किया होगा। इस पर उन्होंने जवाब दिया है। इस पूरे मामले में ना अमित जी की गलती है और ना ही इंडियन आइडल की।

    इसमें दोनों की गलती नहीं

    इसमें दोनों की गलती नहीं

    सोनू निगम ने ये भी कहा कि इस विवाद को खत्म करना चाहिए। वो कहते हैं किअमित जी और इंडियन आइडल के बीच के विवाद को अब खत्म करो। इसे आगे बढ़ाने से कोई फायदा नहीं है। इसमें दोनों की गलती नहीं है।

    अमिता कुमार की चु्प्पी का फायदा मत उठाइए

    अमिता कुमार की चु्प्पी का फायदा मत उठाइए

    शो के मेकर्स और होस्ट आदित्य नारायण से अपील करते हुए सोनू सूद ने कहा कि आप लोग भी अमित कुमार के बारे में कुछ मत कहिए। हमारी सभ्यता में बड़ों का लिहाज करते हैं। एक आदमी शांत बैठा हुआ है। किशोर कुमार जी का बेटा है। उनकी चुप्पी का फायदा प्लीज मत उठाइए।

    English summary
    Sonu Nigam video talk about Indian Idol 12 controversy says stop this issue here read ,have a look here
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X