For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ऑल्ट बालाजी की 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' में रूमी देसाई बनकर सोनिया राठी तोड़ेंगी दिल, देखिए VIDEO

    By Filmibeat Desk
    |

    'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल' के पहले दो सीज़न में अभिनेत्री हरलीन सेठी ने समीरा के रूप में अभिनय किया था। जहां वह शो के तीसरे सीज़न में एक कैमियो निभाते हुए दिखाई देंगी, वहीं मुख्य फीमेल लीड रूमी देसाई का किरदार अभिनेत्री सोनिया राठी द्वारा चित्रित किया जाएगा।

    उनके करैक्टर इंट्रोडक्शन वीडियो में, युवा प्रतिभाशाली अभिनेत्री, जो इस सीरीज़ के साथ अभिनय की शुरुआत कर रही है, उन्होंने अपने किरदार को शानदार ढंग से पेश किया है। इस वीडियो में, सोनिया का किरदार शो में अपने सह-कलाकार के साथ बहस में उलझ जाती है जहां वह उसे चेतावनी देती है कि "अभी तो मैंने शुरू भी नहीं किया है स्वीटहार्ट!"

    जिस तरह से वह कहती है, निश्चित रूप से सीटी और तालियों के काबिल है।अमीर, सुंदर और आत्मविश्वासी, रूमी के पास यह सब कुछ है। लेकिन उसे कुछ ओर ही लगता है। रूमी के लिए, उसकी सौतेली बहन मायरा जो दुनिया की आंखों का तारा है, उसके पास यह सब है। रूमी ने अपनी पूरी जिंदगी अपनी बहन के साये में गुजारी है।

    वह जो चाहती है उसे पाने की आदी है, लेकिन क्या उसे उसकी जरूरत है जो वह चाहती है'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' अगस्त्य राव और रूमी देसाई की कहानी है जो बहुत अलग दुनिया से दो लोग है। न केवल उनकी दुनिया अलग-अलग हैं, बल्कि वे एक-दूसरे के बिल्कुल विपरीत भी हैं। दोनों जानते थे कि उन्हें क्या चाहिए, लेकिन वह नहीं जो उन्हें चाहिए। ऑल्ट बालाजी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इंट्रोडक्शन वीडियो को साझा किया है।

    प्रियंका घोष द्वारा निर्देशित, 'ब्रोकन लेकिन ब्यूटीफुल 3' अगस्त्य (सिद्धार्थ शुक्ला) और रूमी (सोनिया राठी) के रिश्ते में उतार-चढ़ाव दिखाती है, जहां जुनून कभी खत्म नहीं होता, लेकिन शिफ्ट हो जाता है। श्रृंखला में एहन भट, जाह्नवी धनराजगीर, मनवीर सिंह, तान्या कालरा और सलोनी खन्ना भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।यह शो ऑल्ट बालाजी पर 29 मई, 2021 से स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगा

    English summary
    Sonia Rathi will break heart and rules in Alt Balaji's upcoming romantic drama 'Broken But Beautiful 3' as Rumi Desai; Watch Introduction Video!
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X