For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Sonali Phogat Death: कौन है सुधीर सांगवान? सोनाली फोगाट के परिवार ने जिस पर लगाया है हत्या का आरोप

    |

    बीजेपी नेता सोनाली फोगाट की मौत के मामले में गोआ पुलिस ने अब तक पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। लेकिन, सबसे पहले पुलिस ने सोनाली फोगाट के पीए सुधीर सांगवान और उनके सहयोगी सुखविंदर वासी को इस मामले में हिरासत में लिया। दोनों के ऊपर बीजेपी नेता की हत्या के आरोप लगे हैं।

    सोनाली फोगाट 22 अगस्त को जब गोआ पहुंची थीं तो ये दोनों उनके साथ थे। सोनाली फोगाट के भाई रिंकू ढाका ने गोआ पुलिस में दोनों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराया था जिसके बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया है।

    कौन है सुधीर सांगवान
    सोनाली फोगाट की मृत्यु के बाद से सुधीर सांगवान के नाम की चर्चा लगातार हो रही है। सुधीर और उसका दोस्त सुखविंदर वासी पर लगातार शक जताया जा रहा है। मिली जानकारी के अनुसार 2019 में हुए हरियाणा विधानसभा चुनाव में सोनाली फोगाट को टिकट मिलने के बाद ये दोनों उनके संपर्क में आए थे। चुनाव खत्म होने के बाद सुधीर सांगवान सोनाली फोगाट का पीए बन गया था।

    सुधीर के बाद सुखविंदर भी आया नजदीक
    सुधीर के पीए बनने के बाद सुखविंदर वासी भी सोनाली फोगाट के संपर्क में आया। आपको बता दें कि सुधीर सांगवान रोहतक का रहने वाला है तो वहीं, सुखविंदर हरियाणा के भिवानी का रहने वाला है। अब सोनाली फोगाट के परिवार ने इन दोनों पर कई संगीन आरोप लगाए हैं।

    परिवान ने लगाए संगीन आरोप
    सोनाली फोगाट के परिजनों ने इन दोनों पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। उनका कहना है कि सुधीर ने पीए बनते ही धीरे-धीरे सोनाली के सारे पुराने कर्माचारियों को बाहर निकाल दिया। कुछ दिनों पहले सोनाली ने फोन पर बताया था कि वो सुनील सांगवान पर केस भी करने जा रही हैं।

    सुधीर सांगवान ने की चोरी
    सोनाली के भाई ने ये भी कहा है कि उनकी बहन की मृत्यु के बाद उनके फॉर्म हाउस से लैपटाप, सीसीटीवी कैमरे, डीवीआर समेत कई अहम दस्तावेज गायब हैं।

    English summary
    Sonali phogat murder case: know who is Sonali phogat pa sudhir sangwan, who is arrested by police.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X