For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सोनाली फोगाट के बेटी की फीस के लिए नहीं थे पैसे, फार्म हाउस से करोड़ों की गाड़ियां गायब, बड़ा खुलासा!

    By Filmibeat Desk
    |

    बिग बॅास फेम सोनाली फोगाट की मौत के बाद एक नई रिपोर्ट सामने आयी है। इसके अनुसार सोनाली फोगाट के कई सारे महंगे सामान उनके फार्म हाउस से गायब हैं। मीडिया रिपोर्ट अनुसार हरियाणा में सोनाली के फार्म हाउस से कई महंगे सामान की कोई जानकारी नहीं है। एक वेबसाइट की रिपोर्ट अनुसार सोनाली फोगाट के हरियाणा फार्महाउस से सामान गायब होने की शिकायत दर्ज की गई थी।

    शिकायत के मुताबिक सोनाली फोगाट के पास महिंद्रा स्कॉर्पियो समेत तीन गाड़ियां थीं। यह भी बता दें कि सोनाली फोगाट के इस फार्म हाउस की कीमत 110 करोड़ रुपए के करीब हैं। इसके साथ ही सोनाली के परिवार ने सुधीर सांगवान के खिलाफ कई आरोप लगाए हैं, जो भाजपा नेता के करीबी सहयोगी थे और उनकी मौत को लेकर उन्हें हिरासत में ले लिया गया था।

    परिवार ने आरोप लगाया है कि सांगवान काफी लंबे समय से फोगाट की संपत्ति के पीछे था। यह भी बताया जा रहा है कि गोवा पुलिस की रिपोर्ट अनुसार सांगवान काफी समय से फोगाट की करोड़ों की प्रॉपर्टी के पीछे पड़ा हुआ था। सांगवान ने सोनाली से 20 सालों के दौरान 110 करोड़ रुपये के फार्म हाउस पर कब्जा करने की योजना बनाई था।सांगवान सौदा चाहता था जहां उसे फार्म हाउस के लिए हर साल सिर्फ 60,000 रुपये का भुगतान करना पड़ता था।

    फार्म हाउस पर नजर

    फार्म हाउस पर नजर

    सांगवान सौदा चाहता था जहां उसे फार्म हाउस के लिए हर साल सिर्फ 60,000 रुपये का भुगतान करना पड़ता था। सांगवान, फोगाट के एक अन्य सहयोगी के साथ, टिकटोक स्टार की हत्या का आरोप लगाया गया था और बाद में गोवा पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया था। मीडिया रिपोर्ट में यह सामने आया है कि पीए ने एक पार्टी में फोगाट के पानी में नशीला पदार्थ मिलाने की बात भी कबूल की थी । उसे खाने के लिए मजबूर किया।

    टिकटोक स्टार की हत्या का आरोप

    टिकटोक स्टार की हत्या का आरोप

    सोनाली फोगट की गोवा पहुंचने के ठीक एक दिन बाद 23 अगस्त को मृत्यु हो गई। सांगवान, फोगाट के एक अन्य सहयोगी के साथ, टिकटोक स्टार की हत्या का आरोप लगाया गया था और बाद में गोवा पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया था। मीडिया रिपोर्ट में यह सामने आया है कि पीए ने एक पार्टी में फोगाट के पानी में नशीला पदार्थ मिलाने की बात भी कबूल की थी । उसे खाने के लिए मजबूर किया।

    सोनाली के अकाउंट में पैसे नहीं

    सोनाली के अकाउंट में पैसे नहीं

    सोनाली फोगट की गोवा पहुंचने के ठीक एक दिन बाद 23 अगस्त को मृत्यु हो गई। एक रिपोर्ट अनुसार सोनाली के ड्राइवर ने कहा था कि सारे पैसे सांगवान के खाते में आते थे। यहां तक अपनी बेटी की फीस भरने के लिए भी सोनाली के अकाउंट में पैसे नहीं थे। ड्राइवर ने कहा कि एक दिन में गाड़ी चला रहा था तो मैडम को बेटी की स्कूल से फोन आया कि आपका चेक बाउंस हो गया । आपको बता दें कि

    English summary
    sonali phogat did not have money costly furniture and cars missing from farmhouse, here read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X