For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Sonali Phogat Death: रेस्तरां में जबरन सोनाली फोगाट को दिया गया ड्रग्स? दो वीडियो में हुआ बड़ा खुलासा

    |

    बीजेपी नेता और एक्टर सोनाली फोगाट को उनके पीए सुधीर सांगवान ने ही गोवा के रेस्तरां में ड्रग दिया था। गोआ पुलिस के एक ऑफिसर ने खुलासा किया है कि होटल में लौटने से पहले से ही सोनाली फोगाट तबियत ठीक नहीं होने की बात कह रही थीं। आपको बता दें कि सोनाली फोगाट की मृत्यु से पहले की दो वीडियो सामने आए हैं।

    हिंदुस्तान टाइम्स से बातीचत में इंस्पेक्टर जनरल ऑफ पुलिस ओमवीर सिंह बिश्नोई ने कहा है कि जांच के दौरान जब सुधीर सांगवान और सुखविंद वासी से कड़ाई के दौरान पूछताछ की तो उन्होंने कुबूल किया है कि जानबूझ कर उन्हें सोनाली फोगाट की ड्रिंक में कुछ मिलाया था।

    जबरन पिलाई गई ड्रिंक
    ओमवीर बिश्नोई ने कहा, 'हमें नहीं पता कि वो क्या केमिकल था जिसे उनकी ड्रिंक में मिलाया गया था और जबरन दिया था। लेकिन, यह एक सिंथेटिक ड्रग था। केमिकल एनालिसिस के बाद ही पूरी बात सामने आ सकती है। बता दें, जो दो वीडियो वायरल हुए हैं, उनमें एक वीडियो में सोनाली फोगाट को रेस्तरां में जबरन ड्रिंक पिलाया जा रहा है।

    ठीक से चल नहीं पा रही थीं सोनाली
    वहीं, एक और वीडियो में साफ दिख रहा है कि सोनाली फोगाट को चलने में समस्या हो रही है। वो दोनों पैरों से ठीक से नहीं चल पा रही हैं। उन्हें सहारा देकर रेस्तरां से बाहर लेकर जाया जा रहा है। दोनों वहां से होटल के लिए निकलते हैं और अगले ही सुबह उन्हें सेंट एंथनी अस्पताल लाया जाता है जहां डॉक्टर्स उन्हें मृत घोषित कर देते हैं।

    पांच लोग हुए गिरफ्तार
    आपको बता दें कि इन दोनों वीडियो फुटेज के बाद, गोआ पुलिस ने दो और संदिग्ध लोगों की गिरफ्तारी की है। अब तक इस मामले में कुल पांच लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। पुलिस ने ड्रग पेडलर को भी हिरासत में लिया है। साथ ही जिस होटल में सोनाली फोगाट रूकी थीं, उस होटल के मालिक को भी पुलिस ने हिरासत में लिया है।

    English summary
    Sonali Phogat death: BJP Leader two videos surfaced on social media before her death.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X