For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'मां' बनने के लिए तैयार हैं बॉलीवुड की ये सुपरस्टार एक्ट्रेस!

    By Shivani Verma
    |

    एक ज़माने में बॉलीवुड में अपनी अदाओं का जलवा बिखेरने वालीं सोनाली बेंद्रे एक बार फिर छोटे पर्दे पर वापसी कर सकती हैं। जानकारी मिली है कि सोनाली बेंद्रे आपको सीरियल 'जाना न दिल से दूर' में दिखाई दे सकती हैं। बताया जा रहा है कि सोनाली इस सीरियल में आपको शशांक व्यास की मां का रोल करतीं दिखाई देंगी।

    रिपोर्ट्स के मुताबिक, स्टार प्लस ने सोनाली को सीरियल 'जाना न दिल से दूर' के लिए अप्रोच किया है और उन्हें भी रोल पसंद आ गया है। हालांकि, अभी तक किसी तरह की आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। गौरतलब है कि सोनाली ने पहले भी टीवी में काम किया हैं और टीवी के दर्शकों ने उनके काम को पसंद भी किया है।

    #GoodNews! कसम में लौटेंगी कृृतिका..यूं होगा ऋषि-तनु का मिलन!

    2014-15 में 'अजीब दास्तां है ये' में वे पहली बार बतौर एक्ट्रेस नजर आई थीं। इसके अलावा, 2013 से उन्हें रियलिटी शो 'इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज' के जज के तौर पर लगातार देखा जा रहा है। गौरतलब है कि 41 साल की सोनाली ने 1994 में फिल्म 'आग' से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके बाद वे 'नाराज', 'द डॉन', 'बॉम्बे', 'दिलजले', 'सपूत', 'कीमत', 'मेजर साहब', 'सरफरोश', 'जिस देश में गंगा रहता है' और 'चोरी चोरी' जैसी कई फिल्मों में काम किया। 2002 में उन्होंने गोल्डी बहल से शादी की।

    #Video! इन एक्ट्रेसेस का हॉट अंदाज़..कभी दिखाया बिकिनी लुक..तो कभी किया बीच डांस!

    जाना ना दिल से दूर' विविधा और अथर्व नाम के दो ऐसे किरदार की कहानी है, जो एक-दूसरे से बिलकुल अलग है। बिलकुल विपरीत हालात में पले-बढ़े ये दो लोग जब 'जाना ना दिल से दूर' में मिलते है तो कैसे इनकी दुनिया बदल जाती है।

    English summary
    Sonali Bendre will come back on Tv
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X