For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मैंने अनु मलिक पर आरोप लगाया तो शो छोड़ना पड़ा, फिर से निर्भया कांड की जरूरत है?

    |

    मी टू मूवमेंट को लेकर बॅालीवुड के कई स्टार्स के नाम सामने आ चुके हैं। हालांकि अभी तक कई लोगों पर आरोप सही नहीं माना गया है। लेकिन कई बार मी टू से घिरे हुए लोगों को लेकर आवाज उठती रहती है।

    ऐसा ही एक नाम है अनु मलिक का। इंडियन आइडल के नए सीजन को अनु मलिक जज कर रहे हैं। एक बार फिर से सिंगर सोना महापात्रा ने अनु मलिक के खिलाफ अपनी आवाज उठाई है।

    बीते साल सिंगर सोना और श्वेता पंडित ने मी टू मूवमेंट के तहत अनु मलिक पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। उनकी वापसी से सोना बेहद नाराज हैं।

    निर्भया स्तर की त्रासदी

    निर्भया स्तर की त्रासदी

    सोना ने लिखा है कि भारत को जगाने के लिए क्या निर्भया स्तर की त्रासदी जरूरी है? जब मैंने अनु मलिक पर आरोप लगाए तो मुझे अपना शो छोड़ना पड़ा।

    ये दुखद है

    ये दुखद है

    वह आगे लिखती हैं कि दुखद ये है कि एक साल बाद वो इंसान उसी सीट पर वापस बैठ गया है।' सोना ने इंडियन आइडल के जज विशाल ददलानी की भी आलोचना की। बता दें कि ये पहली बार नहीं है।इससे पहले भी वह इसके खिलाफ आवाज उठा चुकी हैं।

    मुंह पर थप्पड़ है

    मुंह पर थप्पड़ है

    उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा था कि सोनी टीवी द्वारा अनु मलिक को दोबारा अपने शो पर बुला लेना उन लोगों के मुंह पर थप्पड़ है जो भारत में अपने बच्चों के लिए बेहतर और सुरक्षित भविष्य चाहते हैं।

    चूहा गटर में वापस

    चूहा गटर में वापस

    हैशटैग का इस्तेमाल करते हुए उन्होंने कहा है कि चूहा गटर में वापस आ गया है। ज्ञात हो कि अनु मलिक साल 2004 से इंडियन आइडल के हर सीजन को जज किया है। इस वजह से उन्हें फिर से लाया जा रहा है।

    ये है आरोप

    ये है आरोप

    सोना मोहपात्रा और श्वेता पंडित के बाद दो और महिलाओं ने अपनी आपबीती सुनाई थी। एक का कहना था कि सन् 1990 में मेरी मुलाकात महबूब स्टूडियो में अनु मलिक से हुई थी। वह वहां एक गाना रिकॉर्ड कर रहे थे। इस दौरान अनु मलिक ने उनके शरीर को गलत तरीके से छूने की कोशिश की। जब उसने उनके इस व्यवहार पर हैरानी जताई, तो उन्होंने माफी मांगी।

    English summary
    Sona mohapatra angry on Me too accused Anu Malik and she said wake up India, here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X