»   » सोफिया हयात ने की सारी हदें पार...टॉपलेस फोटो की पोस्ट

सोफिया हयात ने की सारी हदें पार...टॉपलेस फोटो की पोस्ट

Written By: Goldi
Subscribe to Filmibeat Hindi

मॉडल से नन बनीं सोफिया हयात हमेशा ही किसी न किसी बात को लेकर चर्चाओं में रहती हैं। कभी अपनी बोल्ड तस्वीरों से तो कभी अपने बोल्ड बयानों से। इस बार भी सोफिया ने ऐसा ही कुछ किया है, जिसके बाद वो फिर से
सुर्खियों में आ गई हैं।

सोफिया हयात एक बार फिर अपने बोल्ड अंदाज में नजर आईं हैं।मदर सोफिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो तस्वीरें शेयर की है, जिसमे वह ब्रा पहने हुए हैं। इतना ही उन्होने यह तस्वीरे शेयर करते हुए अपने फैन्स से पूछा है कि, उन्हें कौन सी पसंद है।

हॉट तस्वीर पोस्ट कर बोलीं 'मैंने बाबा रामदेव से ज्यादा कपड़े पहने हैं'!

बता दे, बीती मई 2016 मे उन्होंने अपना सिलिकॉन ब्रेस्ट भी रिमूव करवाया था। उन्होंने यह भी कहा था कि वे रातोंरात नन नहीं बनी हैं, बल्कि रिलेशनशिप में प्रताड़ित होने के कारण आखिर में उन्होंने ऐसा कदम उठाया।

खैर नन बनने के बाद यह पहली बार नहीं है जब सोफिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पट बोल्ड तस्वीरें बोल्ड की हो.. इससे पहले भी वह कई तस्वीरे शेयर करती रही है । देखे स्लाइड्स में

मदर सोफिया

मदर सोफिया

हाल ही में मदर सोफिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो तस्वीरें शेयर की है, जिसमे वह ब्रा पहने हुए हैं। इतना ही उन्होने यह तस्वीरे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्श्न में लिखा है-"ये दो ब्रा हैं दोनों के अलग शेप हैं",आपको कौन सी पसंद है"।

रामदेव से ज्यादा कपड़े पहनती हूं।

रामदेव से ज्यादा कपड़े पहनती हूं।

कुछ समय पहले बोल्ड तस्वीरें शेयर करने पर राखी सावंत ने सवाल किया था कि क्या वह अब भी नन हैं? इसका जवाब देते हुए सोफिया ने कहा कि बाबा रामदेव से ज्यादा कपड़े पहनती हूं।

सोफिया हयात

सोफिया हयात

सोफिया हयात ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'जो मेरे बॉडी दिखाने की आलोचना कर रहे हैं, उन्हें बता दूं कि मैंने बाबा रामदेव से ज्यादा कपड़े पहने हुए हैं।

सोफिया हयात

सोफिया हयात

हमारे ईश्‍वर हमेशा से सुंदर हैं। वास्‍तव में हर औरत महान सृजना है। उन लोगों को अपना दिमाग साफ करना चाहिए, जो तस्‍वीर में कुछ भी देखकर आलोचना कर रहे हैं। औरत देवी है।'

सोफिया हयात

सोफिया हयात

सोफिया ने लिखा कि महिला पूरी तरह पवित्र है। जब उसका पीरियड समय शुरू होता है तो उसको पवित्र माना जाता है। उसका खून पवित्र है।

सोफिया हयात

सोफिया हयात

यह प्रजनन शक्ति का प्रतीक है। महिलाएं अपने रक्‍तरसाव को छुपाती हैं और इसको गंदा माना जाता है। अपने आप से पूछिए क्‍यों? यह सिर्फ नकारात्‍मकता, मर्दानेपन और रूढ़िवादी दिमाग के कारण हुआ है।'

English summary
Sofia Hayat post a topless selfie on her instagram account and asking with her fans, What look do you want?
Please Wait while comments are loading...