»   » SHOCKING! सिया के 'राम' को मिला 'खूनी खत'..उड़े होश!

SHOCKING! सिया के 'राम' को मिला 'खूनी खत'..उड़े होश!

By: Shivani Verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

जन्मदिन मनाना सबको अच्छा लगता है। इसके साथ ही अच्छे लगते हैं इस दिन मिलने वाले गिफ्ट्स। लेकिन क्या हो जब आपको आपके ही जन्मदिन पर आप ही का कोई चाहने वाला कोई ऐसा गिफ्ट दे दे, जिससे आपके होंश उड़ जाएं। जी हां..ऐसा हुआ है सीया के राम में राम का किरदार निभाने वाले आशीष शर्मा के साथ।

Aashish

आज तो बॉलीवुड स्टार्स भी जल जाएंगे..जब जानेंगे कपिल शर्मा की कमाई!

टेलिवीज़न के मशहूर सीरियल 'सीया के राम' में राम का किरदार निभाने वाले आशीष शर्मा ने कल यानि मंगलवार को अपना बर्थडे मनाया। आशीष को उनके कई फैन्स ने काफी सारे गिफ्ट्स भेजे, जिन्हें देखकर आशीष काफी खुश थे। लेकिन आशीष का रंग तब उड़ा जब उन्होंने एक बर्थडे कार्ड देखा।

Aashish

ये कार्ड कोई ऐसा वैसा कार्ड नहीं था, ये खून से लिखा गया कार्ड था। जी हां..आपने सही पढ़ा। दरअसल आशीष को उन्हीं के फैन्स में से एक ने अपने खून से लिखकर एक बर्थडे कार्ड भेजा। जिसे पढ़ आशीष चौंक गये और सहम भी गये।

Aashish

एक बयान में उन्होंने इस बात की पुष्टि भी की। उन्होंने कहा, "मेरी किसी टीनएज फैन ने खून से हैप्पी बर्थडे लिखा हुआ शुभकामना संदेश दिया। ये मेरे लिए एक डरा देने वाली बात थी क्योंकि मुझे ऐसी कोई उम्मीद नहीं थी।"

Aashish

हालांकि, वो इस खुशी से फूले नहीं समा रहे पर फिर भी आशीष ने कहा कि वो इस तरह की किसी भी हरकत को बढ़ावा नहीं देना चाहते।

सलमान खान को ऐसा गिफ्ट तो कोई दे ही नहीं सकता!

Aashish

उन्होंने अपने फैन्स से गुजारिश की कि वो अपने आपको नुकसान न पहुंचाएं। किसी आम इंक से लिखा गया कोई खत भी उनके लिए उतना ही मायने रखता है।

Aashish
Aashish
English summary
Siya Ke Ram actor Ashish Sharma receive blood written card on birthday.
Please Wait while comments are loading...