For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रामायण की सीता दीपिका ने खोली पोल, एडिट हुए टेलीकास्ट के सीन, कहा- देखकर शॉक्ड हो गई

    |

    दूरदर्शन रामायण ने टीआरपी पर सारे रिकॅार्ड्स तोड़ते हुए नंबर 1 पर पहुंच गया है। इसके पीछे की सबसे बड़ी वजह हर दिन रामायण के दो एपिसोड का टेलीकास्ट होना रहा है। फिलहाल रामायण समाप्त हो चुका है। उत्तर रामायण यानी कि लव कुश और सीता और राम के बिछड़न को दिखाया जा रहा है।

    दूरदर्शन का रिकॉर्ड टीआरपी प्लानिंग, रामायण के बाद 27 साल बाद 'श्री कृष्णा' की वापसी, बड़ी खबर !दूरदर्शन का रिकॉर्ड टीआरपी प्लानिंग, रामायण के बाद 27 साल बाद 'श्री कृष्णा' की वापसी, बड़ी खबर !

    लेकिन दर्शक इस शो को इतने करीब से फॅालो कर रहे हैं कि हाल ही में इसके सीन कट और एडिट करने पर बवाल मचा दिया था। सोशल मीडिया पर लगातार ये सवाल पूछा गया कि आखिर क्यों रामायण के सीन कट करके दिखाए जा रहे हैं।

    वो भी अहम सीन को नहीं दिखाया गया है। इस पर खुद रामायण की सीता यानी कि दीपिका चिखलिया ने अपनी नाराजगी जाहिर की है। चलिए जानते हैं कि क्या है पूरा मामला और दीपिका ने क्या कहा है...

    रामायण के कई सीन्स एडिट करके दिखाया गया

    रामायण के कई सीन्स एडिट करके दिखाया गया

    रामायण का टेलीकास्ट 28 मार्च से शुरू हुआ और इसका प्रसारण एक महीने के भीतर बंद भी हो गया। लेकिन इस बीच सोशल मीडिया पर ऐसी चर्चा है कि इसके कई अहम सीन काटे गए हैं। कई सीन्स ऐसे हैं जिसे एडिट करके दिखाया गया है।

    यूजर्स ने पूछा इतना कट क्यों

    यूजर्स ने पूछा इतना कट क्यों

    एक यूजर ने इस अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए लिखा था कि पाताल लोक में अहिरावण, मकरध्वज और लक्ष्मण और रावण का युद्ध नहीं दिखाया गया है। साथ ही रावण वक्ष और रावण-लक्ष्मण के सीन कहां है? इतना कट क्यों किया गया है। इसकी कोई आवश्यकता नहीं थी।

    प्रसार भारती के सीइओ ने सफाई दे दी

    प्रसार भारती के सीइओ ने सफाई दे दी

    हालांकि इस पूरे मामले को लेकर पहले से ही प्रसार भारती के सीइओ ने सफाई दे दी है। उन्होंने लिखा है कि शो के किसी भी सीन को कट नहीं लगाया गया है। उन्होंने फिर साफ किया कि हमारे महाकाव्यों की सुंदरता कई कहानियों, साइड स्टोरीज और व्याख्याएं हैं। हर बारीकियों को टीवीस्क्रिप्ट में नहीं दिखाया जा सकता है।

    सीता यानी कि दीपिका चिखलिया ने सीन कट पर कहा कि

    सीता यानी कि दीपिका चिखलिया ने सीन कट पर कहा कि

    स्पाॅटबॅाय से बातचीत के दौरान सीता यानी कि दीपिका चिखलिया ने इस पर कहा है कि जब मुझे इसके बारे में पता चला तो मैं सरप्राइज और शॅाक्ड हो गई थीं। इतना तो तय है कि सीता भी इस बात को सही ठहरा रही हैं कि रामायण के कई सीन को एडिट करके दिखाया गया है।

    दीपिका ने कहा नहीं करना बोल्ड फिल्में

    दीपिका ने कहा नहीं करना बोल्ड फिल्में

    बता दें कि दीपिका के लिए रामायण की सीता बनना इतना आसान नहीं था। इस शो में कास्टिंग के लिए उनके 4 से 5 स्क्रीन टेस्ट हुए थे। तब जाकर उन्हें ये रोल मिला था। इस किरदार को निभाने के बाद दीपिका ने बोल्ड फिल्में करने से इंकार कर दिया।

    सीता की इमेज तोड़ने के लिए

    सीता की इमेज तोड़ने के लिए

    दीपिका ने कहा किमुझे कहा जाता बॅाडी दिखाने वाले कपड़े पहन लीजिए। या फिर पार्वती जैसे किरदार मिलते थे। जो प्रस्ताव मिलते थे, उनके मन में यही था कि इमेज को तोड़ दें। नई और मॅार्डन इमेज के साथ आए। ये सब होता था मेरे साथ।

    English summary
    Sita deepika chikhalia upset about doordarshan Ramayan scene chopped, Here read about the same
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X