For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    इंडियन आइडल 13: सिंगिंग रियलिटी शो का ऑडिशन हो चुका है शुरु, 24 जुलाई को मुंबई में चुने जाएंगे कंटेस्टेंट

    |

    सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का शो इंडियन आइडल भारतीय टेलीविजन के सबसे प्रतिष्ठित और सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले सिंगिंग रियलिटी शोज़ में से एक है, जिसने कई महत्वाकांक्षी गायकों को एक राष्ट्रीय मंच दिया। 2004 में प्रीमियर हुए इस शो ने देश को कई अद्भुत आवाजें दी हैं, जिनमें सलमान अली (सीज़न 10 के विजेता), सनी हिंदुस्तानी (सीज़न 11 के विजेता), और सीज़न 12 के सबसे हालिया विजेता, पवनदीप राजन शामिल हैं, जिन्होंने अपनी मधुर आवाजों से पूरे देश में धूम मचा दी।

    अब इंडियन आइडल सीज़न 13 के ऑडिशन अलग-अलग शहरों में पहुंच रहे हैं। इसी सफर को जारी रखते हुए मुंबई के ऑडिशंस 24 जुलाई को अंधेरी के नाहर इंटरनेशनल स्कूल में सुबह 8 बजे से होने जा रहे हैं। जयपुर, भुवनेश्वर, गुवाहाटी, पटना, कोलकाता, इंदौर और लखनऊ के ऑडिशंस के बाद इस चैनल ने देश के अलग-अलग शहरों में व्यापक रूप से ऑडिशन करने की योजना बनाई है।

    <strong>विजय देवरकोंडा की मच अवेटेड फिल्म 'लाइगर' का ट्रेलर हुआ रिलीज, दमदार एक्शन और रोमांस की झलक</strong> विजय देवरकोंडा की मच अवेटेड फिल्म 'लाइगर' का ट्रेलर हुआ रिलीज, दमदार एक्शन और रोमांस की झलक

    यह सभी युवा, ऊर्जावान, उत्साही और प्रतिभाशाली गायकों को आमंत्रण देता है कि वे चंडीगढ़, देहरादून और दिल्ली जैसे शहरों में अपने नजदीकी केंद्र पर आएं और ऑडिशन में हिस्सा लें।

    ऑडिशन की बात करें तो सबसे प्रतिभाशाली गायकों में से एक और इंडियन आइडल सीज़न 12 के हाल के विजेता पवनदीप राजन एक गायक होने से लेकर भारत में प्रसिद्धि हासिल करने और देश भर में पहचान बनाने तक के अपने सफर के बारे में बात करते हैं।

    पवनदीप बताते हैं, "मैं हमेशा से एक गायक बनना चाहता था और ढाई साल की उम्र से तबला बजा रहा हूं। इंडियन आइडल जैसे प्रतिष्ठित मंच ने मुझे अपने सपनों को पूरा करने और उन्हें सच करने में मदद की है। मैंने इस शो में संगीत के बारे में सबकुछ सीखा है। ऑडिशन के दौरान, मुझे याद है कि सवाई भट्ट ने मेरे सामने ऑडिशन दिया था, और मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं इतने प्रतिभाशाली गायकों के साथ प्रतिस्पर्धा कर पाऊंगा। एक मंच के रूप में इंडियन आइडल ने मुझे ऑडिशन के चरण से विजेता बनने तक, हमेशा चौंकाया है। मैं आज जो हूं, उसे बनाने के लिए मैं इस मंच को जितना धन्यवाद दूं, उतना ‌कम है। मैंने खुद एक गायक के रूप में पहचान और अपने परिवार के लिए बहुत सम्मान हासिल किया है। इसलिए, मैं सभी से आग्रह करता हूं कि 24 जुलाई को मुंबई में ऑडिशन देने जरूर जाए क्योंकि आप भी अगले दावेदार बन सकते हैं!"

    इस बार, क्या आप हैं आइडल के दावेदार? तो ऑडिशन में जरूर भाग लीजिए और देश के अगले इंडियन आइडल बनने के लिए तैयार हो जाइए!

    English summary
    Sony Entertainment Television’s singing reality show Indian Idol is back with season 13. Continuing the journey, auditions in Mumbai will take place on 24th July.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X