For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ये रिश्ता क्या कहलाता है Spoiler : कीर्ति ने लगाया कार्तिक पर आरोप, नायरा का टूटा रिश्ता !

    By Prachi Dixit
    |

    बीते एक महीने से ये रिश्ता क्या कहलाता है में लगातार कई ट्विस्ट लाए जा रहे हैं। नायरा और कीर्ति के एक्सीडेंट ने शो को टीआरपी में टॅाप 5 लाकर खड़ा कर दिया है। आने वाले दिनों में दर्शकों के सामने कई सस्पेंस खुलते हुए नजर आयेंगे। फिलहाल कीर्ति को घर लेकर आया गया है।

    नायरा और कार्तिक मिलकर कीर्ति के बेटे को अपना समझ कर उसके नामकरण की तैयारी कर चुके हैं। दूसरी तरफ कोमा की हालत में कार्तिक ने कीर्ति के सामने सारी सच्चाई लाकर खड़ी कर दी है।

    आपको जानकर हैरानी होगी कि शो में अब तक का सबसे बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलेगा। जहां पर सारे रिश्ते टूट जायेंगे।

    कीर्ति आयीं कोमा से बाहर

    कीर्ति आयीं कोमा से बाहर

    ये रिश्ता क्या कहलाता है में फिलहाल कार्तिक और नायरा सिंघानिया परिवार में आकर नामकरण की रस्म की शुरुआत कर रहे हैं। कीर्ति इस दौरान कोमा से बाहर आ जाएगी। ये सुनकर सब के होश उड़ गए। घर में खुशी छा जाएगी।

    कीर्ति ने मांगा अपना बच्चा

    कीर्ति ने मांगा अपना बच्चा

    नामकरण के बाद कीर्ति सबके सामने इस बात का खुलासा करती हैं। वह ये बात बताती हैं कि ये बच्चा उनका है। नायरा और कार्तिक का नहीं है। ये सुनकर सिंघानिया और गोयनका परिवार के होश उड़ जायेंगे। नायरा इस बात पर यकीन करने के लिए तैयार नहीं है।

    कार्तिक पर बड़ी मुसीबत

    कार्तिक पर बड़ी मुसीबत

    इस सच्चाई को जानकर सिंघानिया परिवार गोयनका परिवार से अपने सारे रिश्ते तोड़ने वाला है। दोनों परिवार कार्तिक की इस हरकत से बेहद नाराज हो जाते हैं। नायरा भी पूरी तरह टूट जाती हैं।

    ये रिश्ता

    ये रिश्ता

    ये रिश्ता क्या कहलाता है में इतने पर से मुसीबत कम नहीं होने वाली है। नायरा और गोयनका परिवार इस झटके को संभाल नहीं पाएगा। इसके साथ एक और मुसीबत आने वाली है।

    कार्तिक की मदद

    कार्तिक की मदद

    बच्चे के नामकरण के दिन एक बार फिर नर्स कार्तिक की मदद करती है। लेकिन इसके साथ वह मदद करने के लिए पैसे भी मांगती है। कार्तिक नर्स की इस हरकत से पूरी तरह परेशान हो चुका है। वहीं बच्चे के घर में आने से कीर्ति की सेहत में सुधार होता दिखाई देता है।

    आदित्य ने रखा कार्तिक के सामने शर्त

    आदित्य ने रखा कार्तिक के सामने शर्त

    एक वेबसाइट की खबर अनुसार नर्स आदित्य के साथ मिलकर कार्तिक और नायरा के खिलाफ ये प्लानिंग कर रही है। फिलहाल आदित्य को पुलिस ने पकड़ लिया है। लेकिन मुमकिन है कि खुद को बचाने के लिए आदित्य कार्तिक को निशाना बनाता है। जहां पर वह कार्तिक के सामने एक शर्त रखता है।

    आदित्य के कहने पर

    आदित्य के कहने पर

    मिली जानकारी के अनुसार नर्स ने नायरा की जिंदा बेटी को मरा हुआ बता दिया था। ये सब उसने आदित्य के कहने पर किया था। आदित्य किसी भी कीमत पर नायरा और कार्तिक से बदला लेना चाहता था। इसी के चलते वह एक्सीडेंट के बाद सीधे कार्तिक का पीछा करते हुए अस्पताल पहुंच जाता है।

    नायरा की बेटी को मारने की कोशिश

    नायरा की बेटी को मारने की कोशिश

    अगले वीक कार्तिक के सामने अपने बेटी के जिंदा होने की सच्चाई आ जाएगी। आदित्य इस बार कार्तिक और नायरा की बेटी को मारने की कोशिश करेगा ताकि इस पूरे मामले से उसे रिहाई मिल जाए।

    English summary
    Singhanias Goenkas breaks all ties kartik naira Yeh Rishta Kya Kehlata Hai
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X