For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    इंडियन आइडल को लेकर सुनिधि चौहान का बड़ा खुलासा- मुझे भी बोला गया था, फिर शो जज कभी नहीं किया

    By Filmibeat Desk
    |

    सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल बीते कई दिनों से कंट्रोवर्सी का सामना कर रहा है। इसे लेकर कई तरह के बयान सामने आते हैं। शो पर स्क्रिप्ट होने का आरोप लगाया जा रहा है। बोला जा रहा है कि वहां पर आने वाले जज और गेस्ट को कंटेस्टेंट की तारीफ करने के लिए बोला जाता है।

    शो के कांसेप्ट को लेकर कई तरह के सवाल उठाए जा रहे हैं। शो पर स्क्रिप्ट से जुड़ा मामला सामने आ रहा है। इस शो को लेकर अब सुनिधि चौहान ने चौंकाने वाला बयान दिया है। सुनिधि चौहान ने बताया कि आखिर ऐसी क्या वजह रही है कि उन्होंने इंडियन आइडल क्यों छोड़ दिया।

    इस पूरे मामले को लेकर एक जमाने में इंडियन आइडल की रह चुकी सुनिधि चौहान ने खुलासा किया है। आपको बता दें कि सुनिधि चौहान भी एक समय में इस शो की जज थीं, लेकिन उन्होंने शो छोड़ने का फैसला लिया है। शो से जुड़े विवादों पर बात करते हुए अपने लेटेस्ट इंटरव्यू पर सुनिधि ने बताया कि आखिर उन्होंने शो इंडियन आइडल क्यों छोड़ दिया है?

    एक बेसिक चीज होता है

    एक बेसिक चीज होता है

    सुनिधि चौहान ने बताया कि ऐसा जरूरी नहीं है कि ये सबको करना है। लेकिन हां हमें ऐसा करने के लिए कहा जाता था। यह एक बेसिक चीज होता है और इसलिए मैं आगे नहीं जा पाई।

    सुनिधि ने कहा मैं ये नहीं कर सकती

    सुनिधि ने कहा मैं ये नहीं कर सकती

    वह आगे कहती हैं कि मैं वो सब नहीं कर सकती थी। जो वो लोग चाहते थे इसलिए मुझे अपना रास्ता अलग करना पड़ा। इसलिए आज मैं ये रिएलिटी शो जज नहीं कर रही हूंं। सुनिधी ने कहा है कि मेकर्स ऐसा दर्शकों का ध्यान पाने के लिए करते हैं।

    मैंने कंटेस्टेंट्स को सही करने हुए नहीं सुना

    मैंने कंटेस्टेंट्स को सही करने हुए नहीं सुना

    मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सुनिधि चौहान के कहा है किकंटेस्टेंट के लिए यह नुकसान होता है। कंटेस्टेंटं को रातों रात तारीफ और पहचान मिलती है। जो अच्छा काम करने की कोशिश की उनकी भूख कम हो जाती है।

    इंडियन आइडल के सीजन 5 और 6

    इंडियन आइडल के सीजन 5 और 6

    आपको बता दें कि सुनिधि चौहान इंडियन आइडल के सीजन 5 और 6 में जज के तौर पर नजर आ चुकी हैं।

    अमित कुमार ने ये आरोप लगाया था इंडियन आइडल पर

    अमित कुमार ने ये आरोप लगाया था इंडियन आइडल पर

    मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शो के संबंध में बात करते हुए किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार ने कहा कि किसी ने भी किशोर कुमार जैसा नहीं गाया। लोग एपिसोड देखने के बाद गुस्से में हैं। लेकिन मैंने वो किया, जो मुझसे कहा गयावह आगे कहते हैं कि मुझसे शो पर ये कहा गया कि सबकी तारीफ करनी है। कोई जैसा भी गाए उसको बढ़ावा देना है क्योंकि यह किशोर दा का ट्रिब्यूट है।

    English summary
    Singer Sunidhi Chauhan talk about Indian Idol Says She was told to praise contestant,here read all the details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X