For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सिंबा से पहले रणवीर सिंह और सुनील ग्रोवर का ये रिकॉर्ड तोड़ Video,फैंस के लिए धमाका

    By Prachi Dixit
    |

    साल 2018 का सबसे बड़ा और आखिरी धमाका करने की तैयारी रणवीर सिंह ने कर ली है। रोहित शेट्टी की फिल्म सिंबा का ट्रेलर रिलीज हो चुका है।

    ट्रेलर रिलीज के साथ इस रणवीर सिंह और सारा अली खान और अजय देवगन की ब्लॅाकबस्टर एंट्री की चर्चा जोरों पर है। सिंबा से पहले रणवीर और रोहित ने एक और तगड़ी प्लानिंग की है।

    शादी के बाद रणवीर सीधे सिंबा की प्रमोशन में जुट गए हैं। इसके लिए वह सुनील ग्रोवर के नए शो कानपुर वाले खुरानाज में नजर आने वाले हैं। इसमें उनका साथ रोहित शेट्टी भी देंगे।

    सुनील ग्रोवर के इस नए का आगाज 15 दिसंबर को रात 9.30 बजे होने वाला है। सिंबा इस साल के अंत के वीकेंड पर रिलीज हो रही है। रणवीर सिंह ने सुनील के साथ अपने इस शो की शूटिंग पूरी कर ली है।

    इसका प्रमोशन वीडियो भी रिलीज किया गया है। यकीन मानिए ये देखने के बाद आपके लिए सुनील के शो का इंतजार करना और भी मुश्किल हो जाएगा। नीचे देखिए VIDEO

    सुनील बनेंगे जीजा

    सुनील बनेंगे जीजा

    ऐसी खबर है कि सुनील इस शो में जीजा की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे। जीजा और साले के बीच की मस्ती का अंदाजा आपको इस प्रोमो से साफ तौर पर लग जाएगा। अपारशक्ति उनके साले की भूमिका में होंगे।

    अदा बनेंगी सुनील की पत्नी

    अदा बनेंगी सुनील की पत्नी

    अदा की बात की जाए तो वह सुनील की पत्नी की भूमिका में दिखाई दे सकती हैं।जहां हर कोई जीजा के बेमतलब की बात से परेशान होते हुए नजर आयेंगे।

    अली असगर ने दिया सुनील का साथ

    अली असगर ने दिया सुनील का साथ

    बाकी के किरदारों की बात की जाए तो अली असगर हर बार की तरह अलग तरह के किरदार में दिखाई देंगे। खासकर वह महिला किरदार निभाते हुए नजर आयेंगे। इसके अलावा कई कॅामेडियन इस शो का हिस्सा बनते हुए नजर आयेंगे।

    सिंबा के साथ सुुनील का नया शो

    सिंबा के साथ सुुनील का नया शो

    रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी सिंबा के प्रमोशन की शुरुआत इसी शो से करने जा रहे हैं। सुनील इस शो में दीपिका और रणवीर की शादी का जिक्र करेंगे। वह शादी पर हो रही मीडिया पर चर्चा पर भी खिल्ली उड़ा सकते हैं।

    2018 की बड़ी मजेदार खबरों का जाल

    2018 की बड़ी मजेदार खबरों का जाल

    आपको बता दें कि यह शो साल 2018 की बड़ी मजेदार खबरों पर आधारित होगा। इस साल क्या खास हुआ और आने वाला साल क्या खास हो सकता है। इस पर बेस्ड यह शो बनाया गया है। साल की सभी खबरों खासकर एंटरटेनमेंट से जुड़ी खबरों पर मजाक उड़ता दिखाई देगा।

    20 एपिसोड ही टेलीकास्ट

    20 एपिसोड ही टेलीकास्ट

    यह भी कहा जा रहा है कि यह शो सीजन के तौर पर आ रहा है। मुमकिन है कि इसके 15 या 20 एपिसोड ही टेलीकास्ट किए जाए। यह शो वीकेंड पर टेलीकास्ट किया जाएगा। रविवार को इसका प्रसारण हो सकता है। हालांकि अभी कोई तय जानकारी नहीं है। नीचे देखिए इस शो के पहले प्रोमो की झलक।

    English summary
    Simmba Ranveer Singh entry entry in Sunil Grover show Kanpur wale khuranas, read here full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X