For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'सिलसिला सिडनाज़ का'- सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज की बिग बॉस जर्नी- इस दिन रिलीज

    |

    जब हम बहुत लोकप्रिय और प्रसिद्ध जोड़ी - सिडनाज़ उर्फ ​​​​सिद्धार्थ और शहनाज़ के बंधन को देखते हैं, तो हम सभी को सहमत होना पड़ता है.. है ना! निस्संदेह, प्यार और रोमांस किसी के भी जीवन में दो सबसे महत्वपूर्ण चीजें हैं और वूट एक फिल्म के माध्यम से हमारी पसंदीदा बिग बॉस जोड़ी, सिडनाज़ की बहुत सारी यादों को वापस लाने के लिए पूरी तरह तैयार है। यह आधिकारिक सिडनाज़ फिल्म, सिलसिला सिडनाज़ का 'बिग बॉस के घर में उनकी यात्रा है और इसका प्रीमियर केवल वूट, 22 जुलाई को होगा।

    इस रोमांटिक-जोड़ी को पर्दे पर देखने के लिए तरस रहे हैं फैंस! और अंत में अगर प्रतीक्षा करें! दोस्ती, प्यार और रोमांस की पृष्ठभूमि पर बनी इस फिल्म में बिग बॉस के घर की अनदेखी तस्वीरें होंगी। दिलचस्प ढंग से बुनी गई फिल्म 'सिलसिला सिद्धनाज़ का' एक कपल के रूप में शहनाज़ और सिद्धार्थ के अच्छे और बुरे समय को बयान करेगी और निश्चित रूप से दर्शकों को अंत तक बांधे रखेगी!

    एक आधुनिक दिन लव सागा और इस कहानी का जश्न मनाते हुए, इस फिल्म का मूल ट्रैक बहुत ही लोकप्रिय और लोकप्रिय रैपर - आरसीआर द्वारा बनाया गया है। यह मनमोहक फिल्म निश्चित रूप से आपको कुछ बेहतरीन पलों और सिद्धार्थ और शहनाज़ से सिडनाज़ तक के उनके सफर में वापस ले जाएगी। वूट द्वारा वास्तविक उपचार के लिए प्रशंसक हैं!

    अंकिता लोखंडे के सपोर्ट में आईं सुशांत की बहन श्वेता, कहा- 'भाई का बहुत ध्यान रखती थीं'अंकिता लोखंडे के सपोर्ट में आईं सुशांत की बहन श्वेता, कहा- 'भाई का बहुत ध्यान रखती थीं'

    तो सभी प्रशंसक और दोस्त 'सिलसिला सिडनाज़ का' के साथ प्यार और भावनाओं की रोलर कोस्टर राइड के लिए तैयार हो जाएं।

    English summary
    Silsila SidNaaz Ka siddharth shukla and shehnaz gill Bigg Boss Movie only on Voot
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X