For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शहनाज गिल ने किया Sajid khan का सपोर्ट , फैंस ने Viral किया सिद्धार्थ शुक्ला का MeToo Video

    |

    बिग बॉस 16 का प्रीमियर 1 अक्टूबर को बड़े पैमाने पर हुआ। सलमान खान ने शो में फिल्म निर्माता Sajid Khan के प्रवेश की घोषणा की। जब Shehnaaz gill ने वीडियो कॉल के जरिए प्रीमियर में शिरकत की और साजिद को शुभकामनाएं दीं तो सोशल मीडिया पर शहनाज को बुरी तरह ट्रोल किया गया और यह कहा गया कि आखिर वह एक Me too के आरोपी को कैसे अपना समर्थन दे सकती हैं?

    याद दिला दें कि साजिद पर 2018 के #MeToo मूवमेंट में कई बार आरोप लगे थे। शहनाज गिल की ट्रोलिंग के बाद एक्ट्रेस के फैंस ने उन सभी आरोपों का जवाब दिया जो कि एक्ट्रेस पर लगाए जा रहे हैं, इसके साथ ही सिद्धार्थ शुक्ला का बिग बॉस 13 का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है,जहां वह मी टू का मतलब समझा रहे हैं।


    इस वीडियो में सिद्धार्थ कह रहे हैं कि me too औरतों को औजार दिया गया है कि अपने दबे हुए स्टेट्स से बाहर आकर इन उन बातों को बोलना जो वो खुल कर नहीं बोल सकती थी।तो यहां पर मी टू जैसे बड़ी।चीज का नाम शो पर लेने की जरूरत नहीं थी। इस वीडियो में सिद्धार्थ ने देवोलीना भट्टाचार्जी के मी टू वाले शो में उठाए गए मामले पर अपनी बात रखी थी।

    एक फैन ने साजिद खान के सोशल मीडिया पर मी टू मामले में ट्रेंड होने पर इस वीडियो को शेयर कर लिखा कि सिद्धार्थ की याद जब मी टू क्या है इसे समझाया था।ट्रोलर्स ने शहनाज के लिए लिखा है कि शहनाज का साथ देना और उनके साथ काम करना गलत है। #बिगबॉस को ऐसे लोगों को इस प्लेटफॉर्म पर नहीं लाना चाहिए।मेरा मानना है कि वह दोषी थे।वहीं कई लोग ऐसे भी हैं जो शो में साजिद के एक दिन की गेम से प्रभावित हो रहे हैं। कई लोगों का कहना है। कि शहनाज को इतना प्यारा पब्लिक ने दिया है ये देखने के। लिए की वो साजिद खान को सपोर्ट कर रही है।जिस पर आरोप है। कई।

    यूजर्स का कहना है कि साजिद की छवि ठीक करने के लिए उन्हें शो में लाया गया है। ज्ञात हो कि शहनाज गिल ने बिग बॉस 16 के लांच पर साजिद खान के लिए कहा था। कि मैं बहुत खुश हूं। और जैसे आप लोगो को टीवी में जल्दी आए हो, अपनी स्क्रिप्ट के थ्रू जल्दी हो। मैं चाहता हूं की आधार रियलिटी शो में भी ना पूरा फाड़ देना। हमें लड़ाइयां नहीं देखनी प्लीज। हम चाहते हैं की आप एंटरटेन करें करो, जैसे रियल में हो वैसा ही वही पे रहना। और हा, मेरी सपोर्ट आपके साथ है ऑल द बेस्ट।"

    English summary
    sidharth shukla me too video viral after shehnaaz gill troll badly supporting sajid khan, here read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X