For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सिद्धार्थ शुक्ला ने जब माधुरी दीक्षित के साथ किया रोमांटिक डांस, वायरल हुआ ये खूबसूरत वीडियो

    |

    टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला अब इस दुनिया में नहीं है। सिद्धार्थ शुक्ला की मौत 40 वर्ष की उम्र में गुरुवार को हार्ट अटैक से हो गई। सिद्धार्थ शुक्ला कई टेलिविज़न धारावाहिकों में लीड रोल में नज़र आए थे। इसके साथ ही सिद्धार्थ शुक्ला भारत के पॉपुलर टीवी रियलिटी शो बिग बॉस के भी विनर रहे। सिद्धार्थ की मौत की ख़बर आते हुए टीवी इंडस्ट्री में शोक है। हर कोई उन्हें याद करते हुए श्रद्धांजलि दे रहा है।

    सिद्धार्थ शर्मा की मौत की ख़बर आते ही उनका एक पुराना वीडियो इंटरनेट पर वायरल होने लगा है, जिसमें वो माधुरी दीक्षित के साथ डांस करते हुए नज़र आ रहे हैं। इस वीडियो में सिद्धार्थ शुक्ला अभिनेत्री माधुरी दीक्षित के साथ 'डांस दीवाने 3' के स्टेज पर ठुमके लगा रहे हैं। इस वीडियो में माधुरी जहां लाल रंग की साड़ी में नज़र आ रही हैं, वहीं सिद्धार्थ ब्लैक ड्रेस में नज़र आ रहे हैं।

    रात को ली थी दवाइयां
    सिद्धार्थ शुक्ला ने बुधवार रात को अच्छा महशूस नहीं कर रहे थे, जिसके बाद वे कुछ दवाइयां लेकर सो गए। सुबह काफ़ी देर तक उन्हें उठाने के प्रयास किया लेकिन वे नहीं उठे। इसके बाद उनके घरवाले उन्हें कूपर हॉस्पिटल ले गए, जहां डॉक्टरों ने बताया कि वे अब इस दुनिया में नहीं रहे। सिद्धार्थ की मौत का कारण हार्ट अटैक बताया जा रहा है।

     कई दिनों से जिम नहीं जा रहे थे सिद्धार्थ

    कई दिनों से जिम नहीं जा रहे थे सिद्धार्थ

    सिद्धार्थ के जिम ट्रेनर ने बताया कि वे कई दिनों से जिम नहीं आ रहे थे। उन्होंने बताया कि सिद्धार्थ लास्ट टाइम 25 अगस्त को जिम आए थे, और उन्होंने सिर्फ़ 20 मिनट एक्सरसाइज़ की थी। सिद्धार्थ शुक्ला अच्छा महसूस नहीं कर रहे थे, जिसके बाद वे जिम से चले गए थे।

    सिद्धार्थ शुक्ला की पोस्टमार्टम रिपोर्ट

    सिद्धार्थ शुक्ला की पोस्टमार्टम रिपोर्ट

    कूपर अस्पताल में सिद्धार्थ शुक्ला का पोस्टमार्टम हुआ। 4-5 घंटे तक चला पोस्टमार्टम की वीडियोग्राफी भी की गई है। इस जांच में सिद्धार्थ शुक्ला के शरीर व अंदरुनी तौर पर चोट के निशान नहीं मिले हैं।

     सिद्धार्थ शुक्ला की आखिरी रात

    सिद्धार्थ शुक्ला की आखिरी रात

    सिद्धार्थ शुक्ला परिवार के साथ मुंबई में ही थे। अब तक सामने आई जानकारी के मुताबिक सिद्धार्थ शुक्ला रात को कुछ दवाईंया लेकर सोए। उन्हें थोड़ी बैचेनी होरही थी जिसके बाद रात को करीब 3 बजे के आसपास मां ने सिद्धार्थ को पानी दिया और फिर वह सो गए। इसके बाद वह उठे ही नहीं। परिवार ने सिद्धार्थ को जगाया लेकिन जब वह नहीं उठे तो परिवार घबरा गया और आनन फानन में सिद्धार्थ को मुंबई के कूपर अस्पताल लेकर गये। जहां अस्पताल वालों ने एक्टर को मृत घोषित कर दिया।

    टूट गई शहनाज

    टूट गई शहनाज

    सिद्धार्थ शुक्ला की सबसे अच्छी दोस्त शहनाज सिद्धार्थ के जाने से टूट गई हैं। शहनाज गिल के पिता ने बताया कि वह सदमे में हैं। सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज की जोड़ी को फैंस सिडनाज कहकर पुकारते थे।

    English summary
    sidharth shukla death: sidharth shukla madhuri dixit dance video viral after his demise
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X