For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सिद्धार्थ शुक्ला पुण्यतिथि- मां रीता ने बेटे की याद में किया बड़ा काम, सामने आयी परिवार की भावुक तस्वीरें

    |

    लोकप्रिय अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के निधन को एक साल हो गए। पिछले साल 2 सितंबर यानी कि आज ही के दिन दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया था। 40 साल की उम्र में मुंबई स्थित उनके घर में ही उन्होंने अपनी अंतिम सांस ली। परिवार में मां रीता और दो बहनें हैं। सिद्धार्थ शुक्ला की मां बह्मकुमारी से जुड़ी हुई हैं।

    ऐसे में अभिनेता की पहली पुण्यतिथि की पूर्व संध्या पर, उनकी मां रीता शुक्ला और बहनों सहित उनके परिवार के सदस्य ब्रह्मा कुमारियों के साथ प्रार्थना सभा के लिए एकत्र हुए। सिद्धार्थ लंबे समय तक चलने वाले टीवी शो बालिका वधू में अपनी भूमिका के लिए जाने जाते थे, ब्रह्मा कुमारियों के उत्साही अनुयायी थे और अक्सर अपनी मां के साथ उपस्थित होते थे।

    सिद्धार्थ शुक्ला की दोस्त शहनाज गिल भी बीते एक साल में कई दफा बह्मकुमारी के प्रवचन और सभा का हिस्सा बन चुकी हैं। प्रार्थना सभा की कई तस्वीरें ऑनलाइन सामने आई हैं। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि भोग व प्रसाद का वितरण किया गया। उनके निधन के बाद, शहनाज़ गिल भी ब्रह्मा कुमारियों में शामिल हो गईं। इस साल मार्च में, अभिनेता के सोशल मीडिया अकाउंट्स को यादगार बना दिया गया।

    सिद्धार्थ शुक्ला का निधन

    सिद्धार्थ शुक्ला का निधन

    आपको बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला ने बिग बॅास13 का विजेता बनकर स्टारडम पाया। सलमान खान के बाद सिद्धार्थ शुक्ला ही ऐसा एक नाम है जो कि बिग बॅास की पहचान बन गए हैं। सिद्धार्थ शुक्ला का निधन फैंस के साथ इंडस्ट्री के लिए बड़ा झटका साबित हुआ। बिग बॅास के इतिहास में बिग बॅास 13 सबसे सफल सीजन में से एक है।

    सिद्धार्थ ने 2008 में बाबुल का आंगन छूटे ना से की शुरुआत

    सिद्धार्थ ने 2008 में बाबुल का आंगन छूटे ना से की शुरुआत

    आपको बता दें कि सिद्धार्थ ने 2008 में बाबुल का आंगन छूटे ना से सिल्वर स्क्रीन पर डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने जाने पहचाने से ये अजनबी और लव यू जिंदगी जैसे शो किए। फिर वह बालिका वधू में दिखाई दिए । सिद्धार्थ को इसके बाद फिल्म हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया में एक भूमिका मिली।

    खतरों के खिलाड़ी के भी विजेता

    खतरों के खिलाड़ी के भी विजेता

    बाद में वह 2015 में खतरों के खिलाड़ी 7 में दिखाई दिए और शो के विजेता बन गए। उन्होंने बिग बॉस 13 में भाग लिया, जहां उन्होंने पंजाबी अभिनेत्री और गायिका शहनाज़ गिल के साथ अपने करीबी बंधन के लिए बड़े पैमाने पर लोकप्रियता और काफी लाइमलाइट प्राप्त की।

    मां के साथ सबसे मजबूत रिश्ता

    मां के साथ सबसे मजबूत रिश्ता

    सिद्धार्थ शुक्ला अपनी मां के सबसे करीब थे और वह हमेशा उनकी बातचीत का हिस्सा थीं। दोनों के बीच का खास रिश्ता बिग बॉस 13 के दौरान देखने को मिला । जब वह परिवार वाले राउंड के दौरान उनसे मिलने आई थीं। सिद्धार्थ हमेशा कहा करते थे कि उनके घर की महिलाएं सबसे मजबूत हैं। सिद्धार्थ के निधन के बाद उनकी मां रीता ने बड़ी मजबूती से अपने बेटे के जाने का दर्द साहस से अपनाया है।

    English summary
    Sidharth Shukla death anniversary actor mother rita held prayer with brahma kumari photo viral on social media
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X