For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Fixed बिग बॉस 13 विनर आरोप पर सिद्धार्थ शुक्ला का भड़का गुस्सा, कहा सॅारी फील करता हूं

    |

    बिग बॉस के सीजन 13 के शो के विनर बन गए हैं सिद्धार्थ शुक्ला। बीते 4 महीने से सोशल मीडिया से लेकर कई स्टार्स के बीच सिद्धार्थ शुक्ला की तारीफ हुई तो वहीं उन्हें जमकर ट्रोल भी किया गया।

    खासकर असीम रियाज के फैंस ने सिद्धार्थ शुक्ला के खिलाफ कई ट्रेंड शुरू किए। इसमें शो को भी शामिल किया। एक बार फिर से सिद्धार्थ शुक्ला के विनर बनने की घोषणा के बाद ऐसा माहौल सोशल मीडिया पर देखने को मिला।

    जहां पर #FixedWinnerSiddharth #BiasedBiggBoss #AsimRiazWinner जैसे कई हैशटैग शुरू हुए। दोबारा से सिद्धार्थ शुक्ला के विनर बनने पर मेकर्स और सलमान खान पर पक्षपात का आरोप लगा। अपने पर लगे इस आरोप पर जब सिद्धार्थ शुक्ला से ये सवाल पूछा गया तो वह चौंक गए। उन्होंने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी..

    ये बहुत दुख की बात है

    ये बहुत दुख की बात है

    इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत पर सिद्धार्थ शुक्ला ने कहा कि ये बहुत दुख की बात है लोग इस तरह सोचते हैं। ऐसी बातों पर आप क्या रिएक्ट कर सकते हैं। मैंने शो में काफी मुश्किल सफर के बात ये टाइटल जीता है।

    मैं सॅारी फील करता हूं।

    मैं सॅारी फील करता हूं।

    वह आगे कहते हैं कि बाकी सभी कंटेस्टेंट की तरह मैंने भी यहां पर एक मुश्किल सफर तय किया है। तभी मैं यहां तक पहुंचा हूं। फिर उस पर कोई अगर इस तरह का सवाल उठाता है तो दुख होता है। जो लोग ऐसा सोचते हैं उनके लिए मैं सॅारी फील करता हूं।

    इसका जवाब नहीं दे सकता

    इसका जवाब नहीं दे सकता

    सिद्धार्थ ने कहा कि मेरे लिए यहां पहुंचना आसान नहीं था। खुद पर उठे हर सवाल का जवाब आप नहीं दे सकते हैं। ये पूछे जाने पर किस बात का उन्हें अफसोस है। उन्होंने कहा कि मैं इस पर सच में कुछ नहीं कह सकता हूं। मैं शो जीतने में कामयाब हुआ हूं। मैं इस बारे में कुछ नहीं कह सकता हूं।

    ढाबा खोल लूंगा

    ढाबा खोल लूंगा

    वहीं अमर उजाला से बातचीत में सिद्धार्थ शुक्ला ने कहा कि शो ने मुझे काफी कुछ सिखाया है। सब्जी तरकारी बनाना और काटना भी। अब मैंने इतना बड़ा शो जीत लिया है। बाहर जाकर मुझे काम नहीं मिला तो ढाबा खोल लूंगा।

    सलमान इतने बड़े स्टार हैं...

    सलमान इतने बड़े स्टार हैं...

    सलमान खान के बारे में सिद्धार्थ ने कहा कि वह बहुत अच्छे होस्ट हैं। उन्होंने मेरी सही और गलत चीजों पर मुझे समझाया है। यह बहुत बड़ी बात है। इतना बड़ा स्टार मुझे समझा रहा है। अपना समय दे रहा है। उनके साथ इतना वक्त बिता कर मुझे बहुत अच्छा महसूस हुआ।

    असीम को हराना नहीं था..शहनाज का शुक्रिया

    असीम को हराना नहीं था..शहनाज का शुक्रिया

    असीम को हराने पर सिद्धार्थ ने कहा कि उसको हराने का मेरा कोई इरादा नहीं था। मेरा मकसद हमेशा से इस शो को जीतना रहा है। बाहर आकर मैं उससे मिला। सब अच्छा है हमारे बीच। शहनाज का शुक्रिया अदा करता हूं कि वह मेरे साथ खड़ी रही।

    Bigg Boss 13 को मिला अपना Winner, सिद्धार्थ शुक्ला ने किया ट्रॉफी पर कब्जा

    English summary
    sidharth Shukla first reaction for Fixed winner accusations and others projects after Bigg Boss 13
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X