For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    खतरों के खिलाड़ी 11- श्वेता तिवारी अपने लुक्स से जीत रही हैं फैंस के दिल, केपटाउन से वायरल हो रही हैं तस्वीरें

    By Filmibeat Desk
    |

    टीवी के पॉपुलर रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' के ग्यारहवें सीज़न की शूटिंग केपटाउन में शुरु हो चुकी है। जहां से कंटेस्टेंट्स की शानदार तस्वीरें सामने आ रही हैं। इस साल शो में चर्चित अभिनेत्री श्वेता तिवारी भी बतौर कंटेस्टेंट शामिल हुई हैं। श्वेता अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं, जिसे फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं।

    यूं भी श्वेता तिवारी की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है। वह लगभग एक दशक से भारतीय टेलीविजन का अभिन्न हिस्सा रही हैं। एक के बाद एक सीरियलों में अहम किरदार निभाए हैं, जिसे फैंस आज भी याद करते हैं, चाहे वह 'कसौटी जिंदगी की' हो या 'मेरे डैड की दुल्हन'..

    'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' की रिलीज से पहले, सिद्धार्थ शुक्ला ने टीवी और OTT के अपने अनुभव को किया शेयर'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' की रिलीज से पहले, सिद्धार्थ शुक्ला ने टीवी और OTT के अपने अनुभव को किया शेयर

    खतरों के खिलाड़ी की बात करें तो इस साल शो में बतौर कंटेस्टेंट ये कलाकार दिख रहे हैं- श्वेता तिवारी, सौरभ राज जैन, द्वियांका त्रिपाठी, राहुल वैद्य, निक्की तंबोली, सनाया ईरानी, विशाल आदित्य सिंह, अभिनव शुक्ला, अनुष्का सेन, आस्था गिल, अर्जुन बिजलानी, महक चहल, सना सय्यद और वरुण सूद।

    श्वेता तिवारी ने शेयर की तस्वीरें

    श्वेता तिवारी ने शेयर की तस्वीरें

    कोई शक नहीं कि श्वेता तिवारी ‘खतरों के खिलाड़ी 11' का शूट काफी एन्जॉय कर रही हैं। श्वेता ने अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं।

    इंडियन लुक

    इंडियन लुक

    इंडियन लुक में श्वेता तिवारी की इन तस्वीरों को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं। उन्होंने इन तस्वीरों के लिए अभिनव शुक्ला को क्रेडिट दिया है, जो शो के कंटेंस्टेंट हैं।

    अर्जुन बिजलानी- श्वेता तिवारी

    अर्जुन बिजलानी- श्वेता तिवारी

    अपने को-कंटेस्टेंट अर्जुन बिजलानी के साथ श्वेता की इस तस्वीर को देखकर फैंस बेहद उत्साहित हैं। बता दें, अर्जुन भी टीवी के सबसे चर्चित अभिनेताओं में से एक हैं।

    फिटनेस का रखा ध्यान

    फिटनेस का रखा ध्यान

    श्वेता ने अब अपनी फिटनेस का क्रेडिट अपनी बेटी पलक तिवारी को दिया है। श्वेता ने बताया कि पिछले दिनों वो वजन बढ़ने और कन्धे के दर्द से परेशान थी।पलक ने मुझे हिम्मत दी कि आप ऐसे हार नहीं मान सकती मैंने वेट ट्रेनिंग स्टार्ट की।

    73 किलो हो गया था वजन

    73 किलो हो गया था वजन

    श्वेता ने आगे बताया कि दूसरी डिलेवरी के बाद उनका वजन 73 किलो हो गया था। मुझे जब शो Hum Tum and Them मिला तो मोकर्स चाहते थे कि मैं वजन कम करूं। मैंने वर्कआउट शुरू किया तो पता चला कि मेरे कन्धों में दर्द शुरू हो गया। मुझे बोला गया कि अब मैं अपनी लाइफ में कभी वेट नहीं उठा पाऊंगी। मेरे डैड की दुल्हन करने के दौरान तो मेरे कन्धे जाम हो गए थे। मैं निराश हो गई थी। तब मेरी बेटी पलक मेरे साथ आई।

    मजबूत महसूस करती हूं

    मजबूत महसूस करती हूं

    श्वेता ने बताया, "पलक ने मुझसे कहा कि ट्रेनर के पास मत जाओ, वे जीवन भर ट्रेनिंग कराते है। वे आपकी बॉडी नहीं बनाएंगे। एक ट्रांसफॉर्मर के पास जाओ, जो आपको कुछ महीनों में शेप में ला सकता है.. मैं अब मजबूत महसूस करती हूं.."

    English summary
    Shweta Tiwari winning fans heart with her stunning looks, as she shoots for Khatron Ke Khiladi 11 in Cape Town. She is sharing photos on social media.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X