»   » OMG..श्वेता तिवारी की ऐसी तस्वीर..VIRAL..बेटी पलक..जरा देखिए...

OMG..श्वेता तिवारी की ऐसी तस्वीर..VIRAL..बेटी पलक..जरा देखिए...

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

मां बनने के बाद श्वेता तिवारी लगातार सोशल मीडिया में किसी ना किसी बहाने से सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में एक तस्वीर वायरल हुई है जो कि सोशल मीडिया पर शेयर की जा रही है। इस तस्वीर में पलक अपने छोटे भाई को अपनी गोदी में उठाए हुए है। 

Shock..नच बलिए 8 के SUPER हिट कपल OUT..चौंक जायेंगे आप...

जिसे लेकर यह तस्वीर इन दिनों भरपूर हिट्स बटोर रही है। ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब श्वेता और उनके बच्चों की तस्वीर मीडिया पर वायरल हो रही है। अपने बेचे रेयांश के जन्म के बाद से ही श्वेता कई बार सोशल मीडिया के जरिए अपने मां बनने की खुशी का इजहार कर चुकी हैं। 

इसके साथ अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर भी उन्होंने कई बातें शेयर की हैं। गौरतलब है कि इन दिनों श्वेता अपने पूरे परिवार के साथ दिल्ली में हैं। 

Shweta Tiwari

श्वेता ने तीन साल डेटिंग करने के बाद 2013 में एक्टर अभिनव कोहली से दूसरी शादी की। रेयांश अभिनव और श्वेता की पहली संतान है। बता दें कि श्वेता तिवारी 21 साल की उम्र में पहली बार मां बनी थीं।

Shock..1 नहीं 7 ब्लॉकबस्टर स्टार..रियल लाइफ में मिला..धोखा..दर्दनाक

श्वेता के पहले पति राजा चौधरी से उनकी 16 साल की एक बेटी है, जिसका नाम पलक है।तलाक के करीब 6 साल बाद 2013 में उन्होंने एक्टर अभिनव कोहली से दूसरी शादी कर ली।

बहरहाल चलिए जानते हैं कि अब तक श्वेता और उनके क्यूट बेटे रेयांश की ऐसी तस्वीरें जो कि पिछले दिनों सोशल मीडिया पर छाई रही।

यहां देखें..

1

1

बेटे के साथ पहली तस्वीर

2

2

श्वेता तिवारी के पति अभिनव कोहली इस तस्वीर में अपने बेटे रेयांश के साथ।

3

3

बेटी पलक के साथ रेयांश

4

4

रियांश के जन्म के बाद अभिनव कोहली ने यह तस्वीर अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा था कि, ,Your First Breath took Ours Away....!

5

5

जिसके बाद श्वेता तिवारी ने भी अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर अपने बेटे के साथ अपनी एक प्यारी सी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि,Reyansh Kohli... From the moment they placed you in my arms, you snuggled right into my Soul

6

6

रेयांश के जन्म से पहले अपने परिवार के साथ

7

7

बेटी पलक के साथ मस्ती भरा अंदाज

English summary
Shweta Tiwari shares adorable pics of her son Reyansh and palak..Have a look..
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi