For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    स्लीवलेस ड्रेस से ओपन साड़ी तक Shweta Tiwari ने दिखाया अपना बोल्ड फिगर, आप भी देखिए

    |

    Shweta Tiwari Instagram:कसौटी जिंदगी की कि पुरानी प्रेरणा श्वेता तिवारी ने एक बार फिर से इंटरनेट पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरों से आग लगा दी है। श्वेता तिवारी ने अपनी कई सारी ग्लैमरस फोटो शेयर की हैं। इन सारी तस्वीरों से आप अपनी नजर नहीं हटा पायेंगे। श्वेता ने साड़ी से लेकर शाॅर्ट ड्रेस तक में अपना सेक्सी फिगर फ्लॉन्ट किया है।श्वेता तिवारी 42 की उम्र पार कर चुकी हैं।

    लेकिन इंस्टाग्राम पर अपनी बैक टू बैक कई सारी फोटोज भी शेयर करती रहती हैं। श्वेता उम्र के इस पड़ाव पर आकर यह बता रही हैं कि फिट और बोल्ड दिखने के लिए फिटनेस की जरूरत होती है, उम्र की नहीं। श्वेता की लेटेस्ट तस्वीरें भी इसी की गवाही दे रही हैं। श्वेता तिवारी ने अपने इंस्टाग्राम पर स्लीवलेस ड्रेस में कई सारी फोटोज शेयर की हैं।

    श्वेता अपनी इन फोटो से बेटी पलक तिवारी को भी कांटे की टक्कर दे रही हैं। इस शॉर्ट ड्रेस से पहले उन्होंने ओपन जरी साड़ी के साथ भी फोटोशूट कराया है। जहां वह अलग-अलग स्टाइल के साथ कैमरे के लिए पोज देती हुई नजर आ रही हैं। श्वेता ने अपने इन सभी लुक को न्यूज मेकअप और ओपन हेयर के साथ पेश किया है।

    साड़ी हो या शॉर्ट ड्रेस श्वेता अपना सेक्सी फिगर फ्लॉन्ट करने से पीछे नहीं हट रही हैं। आप खुद श्वेता तिवारी के इस अंदाज पर फिदा हो जायेंगे। श्वेता की निजी जिंदगी की बात की जाए तो वह अपने बलबूते ही दोनों बच्चों की परवरिश कर रही हैं। श्वेता की दूसरी शादी भी असफल रही है। श्वेता ने पहले पति की तरह ही दूसरे पर भी घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है।

    श्वेता अपनी जिंदगी का बड़ा सहारा बेटी पलक तिवारी को मानती हैं। बता दें कि श्वेता तिवारी इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं । फैंस यहां पर उनकी हर तस्वीर पर हॅाट और फायर वाली इमोजी शेयर करते रहते है। श्वेता की गिनती टीवी की बोल्ड एक्ट्रेसेस में से एक है।

    English summary
    Shweta Tiwari share her short dress and Bold saree Photoshoot on Her instagram
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X