For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    श्वेता तिवारी पर कर्मचारी ने लगाया धोखाधड़ी का आरोप - 2 साल से नहीं दी है सैलेरी

    |

    एक्ट्रेस श्वेता तिवारी पर उनके एक कर्मचारी राजेश पांडे ने धोखाधड़ी का आरोप लगाया है। राजेश बताते हैं कि वो श्वेता के एक्टिंग स्कूल में पढ़ाते थे और श्वेता ने उनकी सैलेरी जो कि करीब 52 हज़ार रूपये है, अब तक नहीं चुकाई। राजेश ने श्वेता को कई बार वॉट्सएप किया लेकिन श्वेता ने उन्हें ब्लॉक कर दिया।

    हालांकि स्पॉटबॉय.कॉम से बातचीत में श्वेता ने इस खबर का खंडन करते हुए कहा कि वो केवल पब्लिसिटी ले रहा है। मैंने उसके 12 हज़ार रूपये TDS के रूप में काटे थे जो वो अब वापस चाह रहा है।

    गौरतलब है कि श्वेता तिवारी एक एक्टिंग स्कूल चलाती थीं लेकिन बच्चे नहीं मिलने के कारण उन्होंने ये एक्टिंग स्कूल बंद कर दिया। राजेश वहीं टीचर थे। राजेश बताते हैं कि स्कूल बंद हुए 2 साल हो चुके हैं लेकिन वो श्वेता से पैसे मांग मांग कर थक गए।

    उनका कहना था कि मीडिया में ये बात आ जाने के बाद शायद श्वेता तिवारी उनकी बची हुई सैलेरी का भुगतान कर दें।

    श्वेता तिवारी पर धोखाधड़ी का इल्ज़ाम

    श्वेता तिवारी पर धोखाधड़ी का इल्ज़ाम

    श्वेता तिवारी का सीरियल मेरे डैड की दुल्हन लोगों को काफी पसंद आया था। इस सीरियल के ऑफ एयर जाने से फैन्स दुखी हैं। सभी को श्वेता तिवारी और वरूण बडोला की केमिस्ट्री काफी पसंद आ रही थी।

    काफी उतार चढ़ाव

    काफी उतार चढ़ाव

    हाल ही में श्वेता तिवारी की ज़िंदगी में काफी उतार चढ़ाव आए। मेरे डैड की दुलहन की शूटिंग के दौरान वो कोरोना पॉज़िटिव हो गई थीं। उन्हें अपने बेटे रेयांश को उसके पिता अभिनव कोहली के पास भेजना पड़ा और खुद क्वारंटीन हुईं।

    कंट्रोवर्सी से घिरीं

    कंट्रोवर्सी से घिरीं

    श्वेता तिवारी का जीवन अकसर ही कंट्रोवर्सी में घिर जाता है। उनके पति अभिनव कोहली के साथ उनका मनमुटाव सबके सामने तब आया जब श्वेता ने अभिनव के खिलाफ मारपीट की शिकायत पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई। हालांकि ना श्वेता ने इस बात को कुबूल किया, ना ही अभिनव ने।

    ट्वीट्स में भी झगड़े

    ट्वीट्स में भी झगड़े

    लेकिन फिर अभिनव ने ट्वीट कर ये कहना शुरू किया कि उनके और उनकी पत्नी के बीच सब कुछ ठीक है। अपनी बात के सुबूत के तौर पर उन्होंने अपने और श्वेता तिवारी के निजी चैट्स वायरल कर दिए। इसके बाद श्वेता तिवारी ने अभिनव के खिलाफ स्टैंड लिया और साफ कहा कि मेरे परिवार और बेटी से दूर रहो।

    पहले पति राजा चौधरी की तकलीफ

    पहले पति राजा चौधरी की तकलीफ

    हाल ही में श्वेता तिवारी के पहले पति, राजा चौधरी ने भी एक इंटरव्यू में अपनी बेटी से ना मिल पाने का दर्द ज़ाहिर किया। राजा ने कहा कि श्वेता उन्हें पलक से मिलने नहीं देती हैं। पलक बहुत ही छोटी थीं जब श्वेता और राजा का तलाक हो गया था।

    अपने दम पर हैं जो हैं

    अपने दम पर हैं जो हैं

    वहीं एक इंटरव्यू के दौरान श्वेता तिवारी ने अपनी दो विफल शादियों के बारे में खुलकर बोलते हुए कहा था कि मैं ये सुनकर तो डर के नहीं बैठ सकती कि अरे बताओ दूसरी भी टूट गई। उन्होंने कहा कि उनके अंदर वो हिम्मत है कि वो सामने आकर अपनी गलतियां स्वीकार कर सकें।

    कसौटी ज़िंदगी की से सफलता

    कसौटी ज़िंदगी की से सफलता

    श्वेता तिवारी ने टीवी पर कसौटी ज़िंदगी की में प्रेरणा के किरदार के साथ सफलता का स्वाद चखा था जिसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा। फैन्स परदे पर उनकी वापसी का जल्दी ही इंतज़ार कर रहे हैं।

    English summary
    Shweta Tiwari's acting school employee claims that the actress is not clearing his dues which he deserves rightfully. She is not even responding to messages.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X