For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ग्लैमरस फोटो के साथ श्वेता तिवारी ने दिया मुंहतोड़ जवाब- तेरे बाप का क्या जाता है

    |

    लोकप्रिय एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने एक बार फिर से ट्रोल करने वालों को करारा जवाब दिया है। श्वेता तिवारी अपनी कई बोल्ड फोटोशूट की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। ऐसे में कई बार उन्हें गंदे कमेंट का भी सामना करना पड़ता है। श्वेता तिवारी ने बीते एक साल में अपने वजन पर काफी काम किया है और अपनी कई सारे बोल्ड फोटोशूट की तस्वीरें वह अपलोड करती रहती हैं।

    ऐसे में श्वेता तिवारी अधिक ट्रोल भी करती हैं। काफी समय से चुप रहने के बाद श्वेता तिवारी ने उन सभी को मुंहतोड़ जवाब दिया है जो कि श्वेता और उनकी बेटी पलक तिवारी के लिए भद्दे कमेंट करती रहती हैं। श्वेता तिवारी ने एक बार फिर से अपनी मुस्कुराते हुए तस्वीरें शेयर की हैं और इसके साथ कैप्शन में नफरत फैलाने वालों के लिए लिखा है कि वो कहते हैं ना इतना क्या हंस रही है?

    और हम बोलते हैं- तेरे बाप का क्या जाता है? श्वेता तिवारी के इस पोस्ट पर लोग काफई कमेंट कर रहे हैं। श्वेता तिवारी अपने हॅाट फोटो के कारण सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय हैं।

    आपको बता दें कि इन तस्वीरों में श्वेता तिवारी ने फ्लोरल ड्रेस में अपनी कई सारी तस्वीरें शेयर की हैं और उनकी चेहरे की मुस्कान के उनकी खूबसूरती और भी अधिक निखर रही है। श्वेता तिवारी ने अपनी फिटनेस पर काफी काम किया है। बीते कई दिनों से वह अपनी एब्स को लेकर भी काफी चर्चा बटोर चुकी हैं।

    Shweta Tiwari,

    गौरतलब है कि श्वेता तिवारी जल्द ही किसी शो का वेब सीरीज में नजर आ सकती हैं। फिलहाल इंस्टाग्राम पर वह अपने स्टाइल और फैशन को लेकर छाई हुई हैं। श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी भी उन्हीं की तरह स्टाइलिश हैं। कम उम्र में वह अपने ग्लैमर अंदाज के लिए पहचानी जाती हैं। हाल ही में अपने सौतेले पिता अभिनव कोहली को लेकर कहा था कि उनकी मां अकेले घर संभाल रही हैं।

    English summary
    Shweta Tiwari reply for haters with glamorous photo saying tere baap ka, here read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X