For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    So Cute..श्वेता तिवारी के पति ने शेयर की अपने बेटे की पहली तस्वीर

    By Goldi
    |

    हाल ही में कसौटी ज़िंदगी की नाम के सीरियल से हर घर में फेमस हुई टीवी सुपरस्टार श्वेता तिवारी 27 नवंबर को एक एक क्यूट से बेबी बॉय की मम्मा बनी हैं।इस बात की जानकारी खुद उनके पति अभिनव कोहली ने दी थी।

    बता दें, हाल ही में अभिनव ने अपने नन्हे से बेटे और श्वेता की बेहद प्यारी सी तस्वीर अपने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है।
    अभिनव ने अपने बेटे और श्वेता की तस्वीर इन्स्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा कि,Your First Breath took Ours Away....!

    गौरतलब है कि, श्वेता तिवारी पहले से ही पन्द्रह वर्षीय पलक की मां है। बता दें, श्वेता ने पलक के कहने पर ही अभिनव से शादी के लिए हामी भरी थी।

    श्वेता तिवारी

    श्वेता तिवारी

    श्वेता ने अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को जमकर एंजॉय किया । उन्होंने अपनी प्रेगनेंसी के दौरान अपनी काफी तस्वीरें भी सोशल साइट पर शेयर की, जिसमे वह बेबी बम्प भी दिखाते हुए नजर आयीं थी।

    श्वेता तिवारी

    श्वेता तिवारी

    आपको बता दें कि श्वेता ने अभिनव के साथ 2013 में शादी की थी। श्वेता 2010 से अभिनव को डेट कर रही थीं। राजा चौधरी से श्वेता ने 2007 में तलाक लिया था।

    श्वेता तिवारी

    श्वेता तिवारी

    पलक श्वेता और उनके पहले पति राजा चौधरी की बेटी हैं। साल 2007 में श्वेता ने राजा के साथ अपने 9 साल पुराने रिश्ते को खत्म किया। तलाक के करीब 6 साल बाद 2013 में उन्होंने एक्टर अभिनव कोहली से दूसरी शादी कर ली।

    श्वेता तिवारी

    श्वेता तिवारी

    श्वेता 21 साल की उम्र में पहली बार मां बनी थीं। पहले उनकी शादी टीवी एक्टर राजा चौधरी से हुई थी।

    श्वेता तिवारी

    श्वेता तिवारी

    श्वेता 'नागिन', 'सजन रे झूठ मत बोलो', 'परवरिश और 'बालवीर' जैसे सीरियल्स में भी नजर आ चुकी हैं। श्वेता को आखिरी बार 'बेगुसराय' में देखा गया था।

    श्वेता तिवारी

    श्वेता तिवारी

    श्वेता और अभिनव शादी के तीन साल पहले से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। श्वेता ने इस समय अपने काम से पूरी तरह छुट्टी ले ली है।

    बेटी के कहने पर की दूसरी शादी..कुछ ऐसी है इनकी कहानी!

    English summary
    shweta tiwari husband abhinav kohli shares first pic of his newborn son
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X