For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Shweta Tiwari ने ठंड में गिराई बिजली, लाल साड़ी में दिखाया फिगर, इतनी हॅाट तस्वीरें, अकेले में देखिए

    By Filmibeat Desk
    |

    Shweta Tiwari: टीवी की प्रेरणा यानी कि श्वेता तिवारी एक बार फिर से अपने ग्लैमरस लुक के कारण इंटरनेट पर छाई हुई हैं। श्वेता तिवारी की फिटनेस को देख फैंस के साथ कई सेलेब्स भी हैरान हो जाते हैं। सोशल मीडिया पर श्वेता तिवारी काफी एक्टिव हैं और आए दिन अपनी कोई ना कोई तस्वीर शेयर करती रहतीहैं। अपनी नई तस्वीर से श्वेता तिवारी फिर से एक बार इंटरनेट पर आग लगाते हुए दिख रही हैं।

    42 साल की उम्र में श्वेता तिवारी इन तस्वीरों में अपना सेक्सी फिगर फ्लॉन्ट करते हुए दिख रही हैं। इस उम्र में भी श्वेता ने अपनी फिटनेस से कई महिलाओं के लिए प्रेरणा का काम किया है।वैसे श्वेता तिवारी के लिए नई बात नहीं है। वह आए दिन अपनी कोई ना कोई तस्वीर शेयर करती रहती हैं। कई बार उन्हें इसके लिए ट्रोल भी होना पड़ता है। लेकिन बिना किसी झिझक के श्वेता हर दफा अपनी हर नए फोटोशूट से फैंस को हैरान कर देती हैं।

    अपनी इस लेटेस्ट फोटो में श्वेता तिवारी ने लाल रंग की साड़ी पहन रखी है। इस रेड रंग की सिल्वर बॅाडर वाली साड़ी में श्वेता आग लगा रही हैं। उन्होंने अपने गले में डायमंड का हैवी नेकलेस और इयररिंग पहन रखा है। साड़ी के साथ उन्होंने लाल रंग की लिपस्टिक भी लगाई है जो कि उनके पूरे लुक को चार चांद लगा लिया है। साड़ी में वह अलग-अलग तरह से कैमरे के लिए पोज देकर बिजली गिरा रही हैं।

    श्वेता की तरह उनकी बेटी पलक भी काफी स्टाइलिश और बोल्ड हैं। 22 साल की उम्र में पलक तिवारी कहर ढाने से पीछे नहीं हटती हैं। श्वेता ने खुद ही बताया था कि फिटनेस को लेकर उन्हें सतर्क करने का काम बेटी पलक तिवारी ने किया है। वह अपनी बेटी पलक को खुद की प्रेरणा मानती हैं। यहां देखिए श्वेता तिवारी के इंस्टाग्राम तस्वीरों की एक झलक।

    Read more about: shweta tiwari television
    English summary
    Have a Look Shweta Tiwari share her bold red saree look fans reacted
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X