For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    श्वेता के एक्स राजा चौधरी का खुलासा- अभिनव ने पलक को गलत तरीके से, मेरा खून खौल गया

    |

    श्वेता तिवारी की दूसरी शादी इन दिनों सवालों के घेरे में हैं। श्वेता तिवारी ने अपने पति अभिनव कोहली के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज की। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अभिनव ने उनके बेटी पलक के साथ मारपीट की। अब इस पूरे मामले पर एक के बाद एक कई खुलासे होते जा रहे हैं।

    श्वेता तिवारी के एक्स पति राजा चौधरी ने स्पाॅट बॅाय से कुछ दिन पहले बातचीत में कहा था कि उनकी बेटी पलक से बात हुई है। वह अब ठीक है। लेकिन इसी वेबसाइट से बातचीत में राजा चौधरी ने कई और चौंकाने वाले खुलासे किए हैं।

    राजा चौधरी ने अभिनव कोहली पर ये आरोप लगाया है कि वह पलक को गलत नजर से देखता था। इसके साथ श्वेता के साथ अपने रिश्ते पर भी राजा ने कई खुलासे किए हैं।

    100 बार कॅाल करने की कोशिश

    100 बार कॅाल करने की कोशिश

    राजा चौधरी ने बातचीत में बताया कि उन्होंने श्वेता से इस मामले पर 100 बार कॅाल करने की कोशिश की। मगर श्वेता ने उनके एक भी कॅाल का जवाब नहीं दिया है। इतना ही नहीं राजा ने श्वेता को मैसेज भी किया इस पर भी श्वेता ने कोई रिप्लाई नहीं दिया।

    श्वेता मेरे और बेटी के बीच एक दीवार बन गई

    श्वेता मेरे और बेटी के बीच एक दीवार बन गई

    राजा ने आगे बताया कि श्वेता को इस बारे में कम से कम मेरे कॅाल या मैसेज का जवाब देना चाहिए। पलक मेरी भी बेटी है। पर क्या कहूं, श्वेता मेरे और बेटी के बीच एक दीवार बन गई है।

    उसने हमेशा मेरे साथ ऐसा ही किया है

    उसने हमेशा मेरे साथ ऐसा ही किया है

    वह आगे कहते हैं कि मेरे साथ वह पहले से ऐसा करते आ रही है। 2007 से हम आधिकारिक तौर पर अलग हुए हैं। तब से लेकर आज तक उसने मुझे कभी ठीक से जवाब नहीं दिया।

    उसी के कहने पर लिया तलाक

    उसी के कहने पर लिया तलाक

    राजा ने बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि अभिनव एक ऐसे व्यक्ति के रूप में था जो एक ऐसी महिला को कंधे प्रदान करता है जो परेशान और उदास है। श्वेता उससे बहुत प्रभावित थी। श्वेता को तलाक लेने के लिए भी वही गाइड करता रहा है।

    मैं श्वेता को वापस पाना चाहता था..

    मैं श्वेता को वापस पाना चाहता था..

    राजा ने फिर कहा कि अभिनव ही कहता था, उसे बेटी से मिलने मत देना। अभिनव से शादी करना श्वेता का गलत फैसला था। राजा ने आगे कहा कि मेरे साथ जो हुआ और जो अभिनव के साथ हो रहा है। वो बिल्कुल अलग है। मैं श्वेता को पाने की कोशिश कर रहा था। अभिनव ऐसा नहीं चाहता था।

    अगर वह पुलिसे के पास गई है मतलब

    अगर वह पुलिसे के पास गई है मतलब

    श्वेता का साथ देते हुए राजा ने कहा कि अगर वह पुलिस के पास गई तो अभिनव ने जरूर अपनी लिमिट क्रॅास की होगी। बता दें जमानत पर अभिनव जेल से रिहा हो चुके हैं।

    अभिनव ने ऐसी हरकत की मेरे सामने

    अभिनव ने ऐसी हरकत की मेरे सामने

    राजा ने साल 2010 की बात को याद करते हुए कहा कि श्वेता तब बिग बॅास कर रही थी, जब मैं पलक से मिलने घर पहुंचा तो वह पलक के साथ अभिनव श्वेता की मां के घर पर रहता था। मैंने देखा कि वह पलक के साथ काफी रूड था। वो एक मालिक की तरह मेरी बेटी को आदेश दे रहा था। अंदर जाओ। यहां मत बैठो और पलक को बहुत अनुचित तरीके से देख रहा था। जिसे देखकर मुझे बहुत गुस्सा आया।

    English summary
    Shweta Tiwari ex husband raja chaudhary broke silence about abhinav kohli
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X