For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Palak Tiwari Video: लहंगा पहन 22 साल की पलक ने दिखाया जलवा, लोग बोले- मां से ज्यादा हॅाट है

    |

    कसौटी जिंदगी की शो की प्रेरणा यानी की श्वेता तिवारी का ग्लैमर इंटरनेट पर छाया हुआ है। 40 साल की श्वेता तिवारी की 22 साल की बेटी पलक तिवारी भी इस मामले में कम नहीं हैं। श्वेता की बेटी पलक ने अपने इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट फोटोशूट का एक वीडियो शेयर किया है। जहां पर पलक तिवारी लहंगा के साथ ब्रालेट पहने हुए दिखाई दे रही हैं।

    उनकी इस अदा को देख आप अपनी नजर नहीं हटा पायेंगे। पलक ने एक ग्लैमरस फोटो शूट करवाया है। इसका एक बीटीएस वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में आप देखेंगे कि पलक तिवारी ने ब्लैक टॅाप के साथ प्रिंटेड लहंगा पहन रखा है। साथ ही वह कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज देती हुई दिख रही हैं।

    22 साल की पलक तिवारी यहां पर सेक्सी अंदाज में फोटोशूट के लिए पोज बदलती हुई दिख रही हैं। पलक इस वीडियो में ब्लैक एथनिक वियर के साथ कैमरे के लिए पोज दे रही हैं। प्लंजिंग नेकलाइन टॉप और स्कर्ट में वह काफी खूबसूरत और बोल्ड दिखाई पड़ रही हैं। पलक के इस वीडियो को 1 लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं।

    कई फैंस ने उनके इस वीडियो पर कमेंट किया है। एक फैन ने लिखा है कि मेरी कामना है कि आप बॅालीवुड फिल्म में परफॉर्म करें। एक यूजर ने लिखा है कि तुम तुम्हारी मां से भी अधिक बोल्ड दिख रही हो। पलक अपने इस अंदाज के साथ पहले भी कई दफा फैंस के सामने आ गई हैं। पलक के लिए कैमरे के सामने बोल्ड दिखना कोई नई बात नहीं है। आप खुद देख लीजिए पलक तिवारी का वीडियो और इंस्टाग्राम की उनकी कुछ तस्वीरें।

    English summary
    shweta Tiwari Daughter Palak Tiwari share her bralette video fans reaction 
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X