For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    21 साल की श्वेता तिवारी की बेटी पलक का सेक्सी फोटोशूट देख फैंस बेकाबू, इंटरनेट पर सनसनी

    By Filmibeat Desk
    |

    श्वेता तिवारी एक तरफ जहां 40 साल की उम्र में कहर ढा रही हैं तो वहीं स्टाइल और ग्लैमर के मामले में उनकी बेटी पलक तिवारी भी पीछे नहीं हैं। यह पहली बार नहीं है जो कि पलक तिवारी ने अपने सेक्सी फोटोशूट की झलक इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इससे पहले भी कई बार पलक तिवारी अपना हॅाट अंदाज इंटरनेट पर दिखा चुकी हैं।

    पलक तिवारी का ग्लैमर कई बॅालीवुड टॅाप एक्ट्रेस के सामने फीका पड़ता हुआ दिखाई देता है। पलक तिवारी ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं जहां पर वह बॉडी फिट ड्रेस में कहर ढाती हुई नजर आ रही हैं।

    उनके इस लुक को ब्लेजर स्टाइल और भी अधिक बढ़ा रहा है। पलक ने इस लुक के साथ न्यूड मेकअप किया है और उनके बाल चेहरे पर बिखरे हुए दिख रहे हैं। पलक तिवारी का यह अंदाज इंटरनेट पर वायरल हो गया है। पलक तिवारी ने बड़े पर्दे पर आने से पहले ही बोल्ड अंदाज के कारण चर्चा में आ गई हैं।

    पलक तिवारी का सेक्सी फोटोशूट

    पलक तिवारी का सेक्सी फोटोशूट

    अपनी तस्वीरों के कारण पलक सोशल मीडिया सेंसेशन होने के साथ स्टाइल दिवा भी बन गई हैं। इन तस्वीरों के आधार पर पलक तिवारी के फॉलोअर्स की गिनती भी तेजी से बढ़ती चली जा रही है।आपको ये भी बता दें कि पलक आज के सबसे स्टाइलिश यंगस्टर में से एक हैं।

    पलक तिवारी का बोल्ड फोटोशूट

    पलक तिवारी का बोल्ड फोटोशूट

    21 साल की हो चुकी पलक स्टाइल के मामले में आज के हर स्टार किड्स को मात देती हैं। बहुत ही जल्द पलक रोजी फिल्म से पर्दे पर दिखाई देंगी। विवेक ओबेरॉय भी इस फिल्म में नजर आयेंगे।

    पलक तिवारी की हॅाटनेस

    पलक तिवारी की हॅाटनेस

    हाल ही में पलक तिवारी का एक वीडियो भी सामने आया था, जहां पर वह इब्राहिम अली खान के साथ डेट पर गई थीं। कैमरा को देखने के बाद पलक तिवारी अपना चेहरा छिपाते हुए नजर आ रही थीं। गाड़ी में पलक तिवारी के साथ इब्राहिम अली खान भी मौजूद थे।

    पलक तिवारी का स्टाइल

    पलक तिवारी का स्टाइल

    पलक तिवारी ने सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान से हुई मुलाकात पर कहा था कि वह प्रोफेशनल काम के कारण एक दूसरे से मिले थे। पलक ने कहा कि इब्राहिम के साथ उनकी केवल दोस्ती है बाकी कुछ नहीं है।

    English summary
    Have a look Shweta Tiwari daughter Palak Tiwari sexy bold photoshoot pic viral on internet
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X