For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    श्‍वेता तिवारी बनीं पहली महिला बिग बॉस

    By Ajay Mohan
    |

    नई दिल्ली। टेलीविजन की फेवरेट बहु और प्रेरणा के नाम से प्रसिद्ध श्‍वेता तिवारी बिग बॉस-4 चुनी गई हैं। शनिवार को हुए ग्रांड फिनाले में श्‍वेता ने दि ग्रेट खली को पछाड़ते हुए खिताब पर कब्‍जा किया। तीसरे स्‍थान पर अश्मित पटेल और चौथे पर डॉली बिंद्रा रहीं।

    शनिवार की रात लोनावाला में ग्रैंड फिनाले समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के प्रस्तोता बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने विजेता के नाम की घोषणा की। रंगारंग कार्यक्रम के दौरान बॉलीवुड कलाकारों ने अपने प्रदर्शन से समां बांध दिया।

    क्लिक करें- बिग बॉस की गैलरी | श्‍वेता तिवारी की हॉट तस्‍वीरें

    कार्यक्रम के दौरान 'बिग बास-4' के प्रतिभागियों में उनके विभिन्न अदाओं के लिए पुरस्कृत भी किया गया। प्रतिभागी मनोज तिवारी को 'मोस्ट नौटंकीबाज' और समीर सोनी को 'मोस्ट स्टाइलिशमैन' के खिताब से नवाजा गया। इसके लिए मनोज तिवारी को एक स्मृति चिन्ह और सोनी को एक शेवरले कार भेंट की गई।

    फाइनल के अंतिम दौर में पहुंचे चारों प्रतिभागियों में वैसे तो कड़ा मुकाबला था, लेकिन श्वेता तिवारी को खिताब जीतने का प्रबल दावेदार माना जा रहा था। कार्यक्रम में 'बिस बॉस 4' के करीब सभी प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया।

    English summary
    Television actress Shweta Tiwari has won the fourth season of the reality show Bigg Boss on Saturday night's grand finale. She defeat Great Khali and become first woman Bigg Boss.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X